• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Assembly Byelection: CM नीतीश के मंत्री को भाये लालू यादव, कहा- आएंगे तो NDA की होगी जीत

Bihar Assembly Byelection: CM नीतीश के मंत्री को भाये लालू यादव, कहा- आएंगे तो NDA की होगी जीत

बिहार के राजनीतिक हलकों में चर्चा तेज है कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार करने आ सकते हैं (फाइल फोटो)

बिहार के राजनीतिक हलकों में चर्चा तेज है कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार करने आ सकते हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी के नेता सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि जनता लालू यादव को अच्छे से पहचानती है, जैसे ही वो उन्हें अपने बीच देखेगी, आरजेडी के पुराने दिनों को याद कर लोग एनडीए के पक्ष में भारी मतदान करेंगे, और एनडीए यही चाहती है. उन्होंने कहा कि इसीलिए हम लालू यादव के चुनाव प्रचार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

  • Share this:

पटना. बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) को लेकर राजनीति चरम पर है. एनडीए (NDA) और महागठबंधन के दो सहयोगियों राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. खास कर तारापुर विधानसभा सीट (Tarapur Assembly Seat) दोनों के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन गई है. ऐसे में यह चर्चा तेज है कि लालू यादव भी चुनाव प्रचार करने आ सकते हैं.

बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी के नेता सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) का स्वागत है. अगर वो चुनाव प्रचार करने आते हैं तो एनडीए का चुनाव जीतना और आसान हो जाएगा. सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता लालू यादव को अच्छे से पहचानती है, जैसे ही वो उन्हें अपने बीच देखेगी, आरजेडी के पुराने दिनों को याद कर लोग एनडीए के पक्ष में भारी मतदान करेंगे, और एनडीए यही चाहती है. उन्होंने कहा कि इसीलिए हम लालू यादव के चुनाव प्रचार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं, लालू यादव के चुनाव प्रचार की चर्चा पर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इसका स्वागत करते हुए कहा कि लालू यादव के प्रचार से एनडीए को काफी लाभ मिलेगा. क्योंकि लालू यादव के चेहरे से जनता आज भी डरती है, उनका चेहरा भ्रष्टाचार का चेहरा है.

बिहार सरकार में मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता लालू यादव को अच्छे से पहचानती है, इसलिए यदि वो चुनाव प्रचार करने आएंगे तो इससे लोग एनडीए के पक्ष में भारी मतदान करेंगे

RJD ने NDA के नेताओं पर किया पलटवार

एनडीए नेताओं के लालू यादव पर किए गए हमले पर आरजेडी ने पलटवार किया है. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इसे लालू यादव का डर बताया. उन्होंने कहा कि लालू यादव की यदि सेहत ठीक रहे और डॉक्टर इजाजत दे तो वो चुनाव प्रचार करने जरूर आएंगे. लेकिन उनके आने मात्र की खबर से ही एनडीए के नेताओं में खलबली से साफ है कि वो लालू यादव से कितने भयभीत हैं. आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि जब खबर मात्र से यब हाल है तो जब वो (लालू यादव) आएंगे तो क्या हाल होगा यह समझा जा सकता है. आरजेडी ही क्या बिहार की जनता लालू यादव का बेसब्री से इंतजार कर रही है.

बता दें कि कुछ दिन पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने मीडिया को लालू यादव के बिहार आने की जानकारी दी थी. इसके बाद से ही लालू यादव और आरजेडी एनडीए के निशाने पर हैं, और वो उन पर हमलावर हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज