Home /News /bihar /

Bihar Assembly Byelection: तेज प्रताप की नाराजगी पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा- JDU को मिलेगा इसका फायदा

Bihar Assembly Byelection: तेज प्रताप की नाराजगी पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा- JDU को मिलेगा इसका फायदा

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि तेज प्रताप यादव की नाराजगी उपचुनाव में जेडीयू को फायदा पहंचाएगी (फाइल फोटो)

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि तेज प्रताप यादव की नाराजगी उपचुनाव में जेडीयू को फायदा पहंचाएगी (फाइल फोटो)

Bihar News: जनता दल युनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने आरजेडी में तेज प्रताप यादव की नाराजगी पर कहा कि तेज प्रताप एक सीट पर कांग्रेस को समर्थन कर रहे हैं, जाहिर है इसका फायदा जेडीयू उम्मीदवार को होगा. इसका नुकसान आरजेडी को होगा

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) में एनडीए और राष्ट्रीय जनता (आरजेडी) के साथ-साथ कांग्रेस ने भी पूरा जोर लगा रखा है. लेकिन तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के इस घोषणा के बाद कि तारापुर (Tarapur) में वो आरजेडी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. मगर कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. शनिवार को तेज प्रताप के दिये इस बयान ने जेडीयू को राहत पहुंचाई है. इसे इस बात से समझा जा सकता है कि जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) भी मानते हैं कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के आपसी तनाव की वजह से आरजेडी को झटका लगा है, और उपचुनाव में इसका सीधा फायदा जेडीयू उम्मीदवार को होगा.

दरअसल रविवार को उपेन्द्र कुशवाहा से तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर सवाल पूछा गया था कि दोनों सीट पर जेडीयू की क्या उम्मीदें हैं, क्योंकि एनडीए के अलावा अन्य दलों की तरफ से भी जीत के दावे किए जा रहे हैं. इस पर कुशवाहा ने दावा किया है कि दोनों सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की बड़ी जीत होगी. साथ ही कहा कि इस बार की जीत पिछली जीत से बड़ी होगी.

तेज प्रताप यादव ने कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार जबकि तारापुर सीट पर आरजेडी के प्रत्याशी को अपना समर्थन देने की घोषणा की है

‘उपचुनाव में JDU को फायदा, RJD को होगा नुकसान’ 

उपेन्द्र कुशवाहा ने आरजेडी में तेज प्रताप यादव की नाराजगी पर कहा कि तेज प्रताप एक सीट पर कांग्रेस को समर्थन कर रहे हैं, जाहिर है इसका फायदा जेडीयू उम्मीदवार को होगा. इसका नुकसान आरजेडी को होगा.

वहीं, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के उपचुनाव में प्रचार करने नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. लालू यादव आते हैं या नहीं, जनता पर अब इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है. जनता भी अब समझ गई है कि दोनों बेटों के झगड़े के कारण लालू यादव प्रचार करने को लेकर पसोपेश में हैं और शायद इसीलिए उपचुनाव में प्रचार करने तो क्या बिहार भी नहीं आ रहे हैं.

Tags: Assembly by election, Assembly bypoll, Bihar politics, Tej Pratap Yadav, Tejashwi Yadav, Upendra kushwaha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर