अपना शहर चुनें

States

CM नीतीश से मिले संजय जायसवाल और तारकिशोर प्रसाद, मंत्रिमंडल विस्तार पर हुई चर्चा

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास एक अणे मार्ग जाकर मुलाकात की है (फाइल फोटो)
बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास एक अणे मार्ग जाकर मुलाकात की है (फाइल फोटो)

Bihar MLC By-Election: बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास से निकलते हुए संजय जायसवाल ने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए इसे एक औपचारिक मुलाकात बताया. मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह तक का इंतजार करिए. उनकी बातों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार पर सत्तारूढ़ गठबंधन के दोनों बड़े दलों (बीजेपी-जेडीयू) के बीच सहमति बन गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:26 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने रविवार शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हुई है. लगभग चालीस मिनट तक चली मुलाकात में दो सीटों पर होने वाले एमएलसी उपचुनाव (Bihar MLC Byelection) को लेकर भी बातचीत होने की संभावना जताई जा रही है. बैठक के दौरान राज्य के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता तारकिशोर प्रसाद भी वहां मौजूद थे.

बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास से निकलते हुए संजय जायसवाल ने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए इसे एक औपचारिक मुलाकात बताया. मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह तक का इंतजार करिए. उनकी बातों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार पर सत्तारूढ़ गठबंधन के दोनों बड़े दलों (बीजेपी-जेडीयू) के बीच सहमति बन गई है.


दरअसल, सोमवार सुबह ग्यारह बजे एमएलसी उपचुनाव को लेकर नॉमिनेशन होना है. बीजेपी ने एक दिन पहले ही अपने मुख्य प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को उम्मीदवार बनाया है. सोमवार सुबह वो पटना में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वहीं दूसरा नाम विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुकेश साहनी का आ रहा है. हालांकि छह की बजाए मात्र चार वर्ष का कार्यकाल शेष बचे होने को लेकर वो नाराज बताए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज