होम /न्यूज /बिहार /

Bihar: पार्टी टूटने के अटकलों पर बिफरे मुकेश सहनी, कहा- किसी की हैसियत नहीं, जो VIP को तोड़ सके

Bihar: पार्टी टूटने के अटकलों पर बिफरे मुकेश सहनी, कहा- किसी की हैसियत नहीं, जो VIP को तोड़ सके

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुलाई गई एनडीए की बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल गए थे (फाइल फोटो)

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुलाई गई एनडीए की बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल गए थे (फाइल फोटो)

Bihar News: बुधवार को बिहार विधानसभा के बाहर मुकेश सहनी ने चुनौतीभरे अंदाज में कहा कि किसी के पास हैसियत है तो मेरी पार्टी को सामने से आकर तोड़कर दिखाए. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि कुछ लोग पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं. मेरी पार्टी को तोड़ना चाह रहे हैं. हमारे विधायक मजबूती से मेरे साथ हैं, कोई ताकत उसे तोड़ नहीं सकता

अधिक पढ़ें ...
पटना. बिहार के पशुपालन मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के तेवर तल्ख जारी हैं. बुधवार को बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के बाहर उन्होंने चुनौतीभरे अंदाज में कहा कि किसी के पास हैसियत है तो मेरी पार्टी को सामने से आकर तोड़कर दिखाए. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि कुछ लोग पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं. मेरी पार्टी को तोड़ना चाह रहे हैं. हमारे विधायक मजबूती से मेरे साथ हैं, कोई ताकत उसे तोड़ नहीं सकता.

हालांकि, सहनी ने पार्टी तोड़ने की कोशिश करने वाले के रूप में किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश में हैं. दुनिया का कोई व्यक्ति उनकी पार्टी को नहीं तोड़ सकता है. पशुपालन मंत्री ने कहा कि वीआईपी में पूरी तरह से स्वतंत्रता है. हर सदस्य अपनी बात रखता है. यहां विधायकों को पूरी आजादी है. वो कहीं नहीं जाने वाले हैं. हम लोग मजबूती से आपस में बंधे हुए हैं. कुछ लोग हमारी पार्टी को तोड़ना चाहेंगे, गुमराह करना चाहेंगे. लेकिन, वो इसमें सफल नहीं होंगे.

NDA में अपनी पार्टी VIP की उपेक्षा से मुकेश सहनी नाराज

दरअसल मुकेश सहनी फूलन देवी की मूर्ति प्रकरण के बाद से नाराज चल रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने सोमवार को एनडीए की बैठक का बहिष्कार किया था. पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुई बैठक में उनको छोड़कर अन्य सभी सहयोगी पार्टियों के नेता मौजूद रहे थे. सहनी विधानसभा के पीछे की गेट से बाहर निकल गए थे.

बैठक का बहिष्कार करने के बाद पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने कहा था कि प्रधानमंत्री की सोच है सबका साथ, सबका विकास, लेकिन यह उत्तर प्रदेश में नहीं दिखा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने गलत किया. इस वजह से एनडीए की बैठक का बहिष्कार कर रहा हूं. एनडीए में हैं तो सबकी बात सुननी चाहिए. हम सरकार के साथ हैं. बिहार में सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है.

सोमवार की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुकेश सहनी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने इशारों-इशारों में एनडीए गठबंधन पर भी यह कहते हुए निशाना साधा था कि यहां सिर्फ दो दलों की बात सुनी जाती है, जेडीयू और बीजेपी. हम और वीआईपी की चर्चा नहीं होती. सबकी बात होनी चाहिए. यहां तो मंत्रियों की अधिकारी सुनते ही नहीं हैं.

Tags: Bihar NDA, Bihar politics, PATNA NEWS, Politics of Bihar

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर