लाइव टीवी
Elec-widget

सुर्खियां: तेजप्रताप ने घोषित किए 5 उम्मीदवार, पीएम मोदी की जमुई-गया में सभा

News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 8:12 AM IST
सुर्खियां: तेजप्रताप ने घोषित किए 5 उम्मीदवार, पीएम मोदी की जमुई-गया में सभा
तेजप्रताप यादव ने बिहार में बनाया लालू-राबड़ी मोर्चा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन के उस बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जदयू की वजह से भागलपुर सीट से उन्हें टिकट नहीं मिला है.

  • Share this:
लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने राजद के उम्मीदवारों के खिलाफ नया राजनीतिक मोर्चा बना लिया है. तेजप्रताप खुद सारण से ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने अपने ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ के बैनर तले महागठबंधन के उम्मीदवारों के खिलाफ चार प्रत्याशी लड़ाने की घोषणा भी कर दी. ये हैं- बेतिया से राजन तिवारी, शिवहर से अंगेश सिंह, जहानाबाद से चंद्रप्रकाश यादव और हाजीपुर से बालेन्द्र दास.

तेजप्रताप ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में चारों को पेश कर दावा किया कि ये राजद के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि पिता लालू प्रसाद और माता राबड़ी देवी का आशीर्वाद उनके साथ हैं. राज्य की 20 लोस सीटों पर मोर्चा राजद के निष्ठावान नेताओं और कार्यकर्ताओं को लड़ाने की कोशिश करेगा. बिहार के सभी प्रमुख अखबारों ने इस खबर को लीड बनाई है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार आ रहे हैं. इस लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम की बिहार में यह पहली सभा होगी. पीएम जमुई में 2 बजे और गया में 4 बजे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे. इस खबर को बिहार के सभी अखबारों ने पहले पन्ने पर प्रकाशित किया है.

ये भी पढ़ें- टिकट कटने पर शाहनवाज हुसैन के बयान पर नीतीश कुमार ने जताई नाराजगी, BJP से मांगी सफाई

विमानन कंपनियों ने रविवार से लागू नए शेड्यूल में पुणे, इंदौर और गुवाहाटी की सीधी विमान सेवा बंद कर दी है. वहीं दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों के लिए फ्लाइट के विकल्प घटेंगे. विमानों की संख्या में कमी का सीधा असर हवाई किराये पर पड़ना तय माना जा रहा है. हिन्दुस्तान ने इस खबर को हिन्दुस्तान ने पहले पन्ने पर टॉप में प्रकाशित किया है.

ये भी पढ़ें- कन्हैया का गिरिराज पर तंज- वीजा मंत्री जी, गिरगिट आपको देखकर शर्माता क्यों है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन के उस बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जदयू की वजह से भागलपुर सीट से उन्हें टिकट नहीं मिला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि शाहनवाज हुसैन को अपनी पार्टी से पूछना चाहिए था कि उन्हें टिकट क्यों नहीं मिला? इसका मतलब हुआ कि उन्हें अपनी पार्टी के अंदरूनी मामले की भी जानकारी नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें- कुशवाहा का PM मोदी पर तंज, कहा- चौकीदार के रहते नौकरियों पर डाला जा रहा है डाका

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोरका हमसे अच्छा संबंध है. उन पर मुझे पूरा भरोसा है. उनकी ओर से भी मेरे प्रति स्नेह है. मेरी पार्टी में उनकी पूरी इज्जत है. पर, उनके मन में कोई भ्रम होगा तो यह अलग विषय है. सीएम नीतीश नेटवर्क 18 के ग्रुप एडिटर इन चीफ राहुल जोशी द्वारा प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के इस नेता ने सुशील मोदी को बताया चोर, कहा- नीतीश कुमार के हैं चपरासी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...