Home /News /bihar /

सुर्खियां: बालिका गृह में सजती थी महफिल, बिहार-झारखंड से सीखेगा देश

सुर्खियां: बालिका गृह में सजती थी महफिल, बिहार-झारखंड से सीखेगा देश

ब्रजेश ठाकुर (फाइल फोटो)

ब्रजेश ठाकुर (फाइल फोटो)

शेल्टर होम में नाबालिग लड़कियों को ब्लू फिल्में दिखाई जाती थीं. इसके बाद नशे का इंजेक्शन और दवा देकर दुष्कर्म किया जाता था.

    मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 34 नाबालिगों की जिंदगी को तबाह करने वाले दरिंदों की घिनौनी करतूतों को दैनिक भास्कर ने एक्सक्लूसिव लीड बनाई है. इसमें सीबीआई द्वारा दायर चार्जशीट के हवाले से कई बड़े खुलासे किए गए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि बालिका गृह में रोज ब्रजेश ठाकुर की महफिल सजती थी.

    ब्रजेश, बालिका गृह के स्टाफ और सीडब्ल्यूसी के सदस्य सहित अन्य लोग रात में पहुंचते थे. किशोरियों को छोटे-छोटे कपड़े पहनाकर अश्लील गानों पर डांस के लिए मजबूर करते और इनकार करने पर उन्हें मारा पीटा जाता था.

    ये भी पढ़ें- लालू से मिले जीतन राम मांझी, बोले-जल्द होगा महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फैसला

    लड़कियों को ब्लू फिल्में भी दिखाई जाती थीं. इसके बाद नशे का इंजेक्शन और दवा देकर दुष्कर्म किया जाता था. विरोध करने वाली किशोरियों को तो कुर्सियों से बांधकर शागिर्द हवस का शिकार बनाते थे. गौरतलब है कि बीते 19 दिसंबर को सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. दैनिक भास्कर ने दावा किया है कि पूरी चार्जशीट उसके पास है जिसमें 33 किशोरियों समेत 102 लोगों की गवाही दर्ज है.

    ये भी पढ़ें- 'लॉ एंड ऑर्डर' पर LJP-JDU का BJP पर पलटवार, 'स्वार्थसिद्धि नहीं होने पर उठा रहे सवाल'

    प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के पलामू में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मंडल सिंचाई परियोजना को शुरू करने में बिहार के सीएम ने जो समझदारी दिखाई है वह पूरे देश के लिए सीख है. उन्होंने कहा कि आज जहां पानी के मसले पर एक राज्य दूसरे से आपस में लड़ रहे हैं वहीं बिहार और झारखंड की सरकारों ने मिलकर इसे पूरा किया है. प्रभात खबर ने इसे अपनी लीड बनाई है.

    ये भी पढ़ें- बिहार में 'लॉ एंड ऑर्डर' पर अब इस BJP नेता ने उठाए सवाल

    राज्य में अगले तीन महीने में 3100 चिकित्सकों की स्थायी नियुक्ति होगी. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के हवाले से हिन्दुस्तान ने इसे पहले पन्ने पर जगह दी है. मंडल पांडे के अनुसार पहली बार बिहार राज्य तकनीकी चयन आयोग के माध्यम से डॉक्टरों की नियुक्ति की जाएगी. लगभग 2100 विशेषज्ञ चिकित्सक का रोस्टर क्लियर कर दिया गया है. इसके साथ 1000 एमबीबीएस चिकित्सक बहाल होंगे.

    ये भी पढ़ें- पाकिस्तान से लौटी गीता की दरभंगा आने की ख्वाहिश, गांव और चाचा को पहचानने का दावा

    Tags: Bihar News, Mangal Pandey, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Narendra modi, Nitish kumar, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर