Home /News /bihar /

सुर्खियां: NDA से अलग हुए कुशवाहा, SC ने ब्रजेश ठाकुर की अपील ठुकराई

सुर्खियां: NDA से अलग हुए कुशवाहा, SC ने ब्रजेश ठाकुर की अपील ठुकराई

उपेन्द्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

उपेन्द्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

रालोसपा के एनडीए से अलग होने और उपेन्द्र कुशवाहा के मंत्री पद से त्यागपत्र की खबरें बिहार से प्रकाशित होने वाले सभी अखबारों की मुख्य खबर है. वहीं ब्रजेश ठाकुर की अपील को सु्प्रीम कोर्ट द्वारा ठुकराए जाने की खबरें भी सुर्खियों में रही.

अधिक पढ़ें ...
    उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए से अलग होने और मंत्री पद छोड़ने की खबर बिहार के सभी अखबारों ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है. दैनिक भास्कर ने 'सियासी मोलभाव करते-करते बात नहीं बनी तो कुशवाहा का इस्तीफा' हेडलाइन दिया है. इसमें लिखा है कि जब सीट शेयरिंग के मुद्दे पर मोलभाव में विफल होने पर ही उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए से अलग होने का फैसला किया.

    भास्कर ने रालोसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा के बगावती तेवर को भी पहले पृष्ठ पर स्थान दिया है. इसमें उनके हवाले से कहा गया है कि वे एनडीए में ही रहना चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें- एक मात्र सांसद के भरोसे एनडीए से अलग होंगे उपेंद्र कुशवाहा ?

    वहीं दैनिक जागरण, प्रभात खबर और हिन्दुस्तान ने कुशवाहा से जुड़ी खबरों को विभिन्न हेडलाइन से प्रकाशित किया है. इसमें भी मूलभाव नीतीश कुमार को एनडीए द्वारा तरजीह दिए जाने और बीजेपी द्वारा कुशवाहा की उपेक्षा को कारण बताया गया है.

    मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की अपील ठुकरा दी. उच्चतम न्यायालय ने ठाकुर की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उसने बालिका गृह को तोड़े जाने पर रोक लगाने की मांग की थी।.

    ये भी पढ़ें- कुशवाहा के एनडीए छोड़ जाने से कितना बदलेगा 2019 का खेल

    इस खबर को प्रभात खबर ने अपने पहले पन्ने पर जगह दी है. कोर्ट ने कहा कि पंजाब के पटियाला जेल में ठाकुर से मारपीट होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं.

    दैनिक जागरण ने बिहार सरकार के केन्द्र सरकार को भेजे गए उस प्रस्ताव को पहले पन्ने पर जगह दी है जिसमें 19 प्रतिशत नमी वाले धान की खरीद की बात कही गई है. अभी की व्यवस्था में 17 प्रतिशत नमी वाले धान की खरीद हो रही है.

    ये भी पढ़ें- इस्तीफे के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन के साथ-साथ तीसरे मोर्चे का भी विकल्प है मेरे पास

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर