सुर्खियां: बिहार में अपराधी बेखौफ, कई जिलों में भारी बारिश के आसार

मौसम विभाग की जानकारी के आधार पर दैनिक जागरण लिखता है कि दक्षिण- पश्चिम मानसून अब 14 जुलाई तक बिहार में सक्रिय रहेगा.

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 7:09 AM IST
सुर्खियां: बिहार में अपराधी बेखौफ, कई जिलों में भारी बारिश के आसार
दानापुर के कचहरी परिसर में एक बंदी ने सिपाही की हत्या कर दी
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 7:09 AM IST
बिहार में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं इसकी बानगी बुधवार को दानापुर की दो घटनाओं ने पेश कर दिया. एक पेशी के लिए आए एक कैदी ने सिपाही की हत्या कर दी तो वहीं एक सब इंस्पेक्टर के भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े हुई इन दोनों ही घटनाओं ने अपराधियों में दहशत के पुलिस दावे की पोल खोल कर रख दी है.

कोर्ट परिसर में सिपाही की हत्या
दैनिक जागरण लिखता है कि पुलिस की तमाम चौकसी को धता बताते हुए दानापुर कोर्ट में बेउर जेल से पेशी के लिए आए बंदी मो. मिराज उर्फ रिंकू ने जवान प्रभाकर राज (36) की गोली मारकर हत्या करने के बाद भागने का प्रयास किया. हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया. दोपहर बाद हुई घटना में उसे भगाने आए साथी बदमाशों ने कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे अफरातफरी मच गई.

सब इंस्पेक्टर के भाई को छलनी किया

वहीं हिंदुस्तान लिखता है जहानाबाद स्पेशल सेल में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह के भाई व विंध्यवासिनी डेवलपर्स के मालिक मिथिलेश सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. दानापुर-खगौल रोड में सेंट कैरेंस स्कूल के बगल में स्थित जमीन की बाउंड्री करवाने को लेकर मिथिलेश से ऋषि नाम का अपराधी 20 लाख रुपया रंगदारी मांग रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बिल्डर की कमर से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर और राइफल भी ले गए.

पटना सहित कई जिलों में भारी बारिश के आसार
मौसम विभाग की जानकारी के आधार पर दैनिक जागरण लिखता है कि दक्षिण- पश्चिम मानसून अब 14 जुलाई तक बिहार में सक्रिय रहेगा. पटना, भागलपुर, छपरा, मोतिहारी, फॉरबिसगंज और मुजफ्फरपुर के आसपास के इलाकों में कुछ जगहों पर भारी बारिश होने के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार मानसून पूर्वी उत्तर प्रदेश और झारखंड में कमजोर पड़ गया है लेकिन बिहार, पश्चिम बंगाल और असम में सक्रिय रहने के कारण रुक-रुककर बारिश होगी.
Loading...

पटना में डेंगू ने दी दस्तक
दैनिक जागरण ने पटना में डेंगू मरीज होने की पुष्टि करते हुए लिका है कि राजधानी में डेंगू ने दस्तक दे दी है. बुधवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में दो मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है. पीएमसीएच वायरोलॉजी विभाग के अध्यक्ष डॉ. सच्चिदानंद कुमार ने बताया कि एक मरीज फतुहा और दूसरा राजधानी के बिहारी साव लेन का है. अधीक्षक डॉ. राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि डेंगू मरीजों के लिए स्पेशल वार्ड बनाया गया है.

ये भी पढ़ें-


शादी समारोह में काल बना ट्रक, आठ लोगों को कुचलकर मार डाला




बिहार: हाथों में डिब्बे लिए खुले में शौच को मजबूर महिलाएं और ODF घोषित हो रहे जिले दर जिले

JDU ने क्यों ठुकराया RJD का ऑफर? पढ़ें 5 वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 7:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...