अपना शहर चुनें

States

शिवसेना के 'सामना' की तर्ज पर JDU ने जारी किया मुख्यपत्र, विरोधियों को मजबूती से देगी जवाब

अपने मासिक मुखपत्र 'जेडीयू संधान' के जरिए पार्टी अपने विरोधियों के आरोपों और गलतबयानी का जवाब देगी
अपने मासिक मुखपत्र 'जेडीयू संधान' के जरिए पार्टी अपने विरोधियों के आरोपों और गलतबयानी का जवाब देगी

जनता दल युनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पटना में पार्टी के मासिक मुख्यपत्र 'जेडीयू संधान' (JDU Sandhan) का लोकार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि विचार की धार जितनी मजबूत होगी पार्टी उतनी ही मजबूत होगी. इस पत्र के जरिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं तक बात पहुंचाई जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 11:20 PM IST
  • Share this:
पटना. जनता दल युनाइटेड (JDU) ने विरोधियों को जबाब देने के लिए अपने मासिक पत्र 'जेडीयू संधान' (JDU Sandhan) का लोकार्पण किया है. इस नए मासिक मुख्यपत्र के जरिए पार्टी हर महीने विरोधियों के उठाए गए सवालों का मजबूती से जबाब देगी. महाराष्ट्र की शिवसेना (Shiv Sena) के मुख्यपत्र सामना की तर्ज पर जेडीयू ने सोमवार को अपने मुख्यपत्र का लोकार्पण किया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पटना (Patna) में जेडीयू के मुख्यपत्र का लोकार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि विचार की धार जितनी मजबूत होगी पार्टी उतनी ही मजबूत होगी. इस पत्र के जरिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं तक बात पहुंचाई जाएगी.

वर्तमान में जेडीयू का यह मासिक पत्र हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में निकाला जाएगा. आरसीपी सिंह ने आने वाले दिनों में हिंदी और अंग्रेजी के साथ भोजपुरी, मैथली और अंगिका में भी मुख्यपत्र निकाले जाने की बात कही. हिंदी में मुख्यपत्र का संपादन डॉ. वरुण ने किया है जबकि अंग्रेजी में इसका संपादन डॉ. विमलेंदु ने किया है. इस मौके पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, प्रो. रामबचन राय सहित कई लोग मौजूद रहे.





विरोधियों के आरोपों-गलतबयानी का जबाब देगी JDU की मासिक पत्रिका
अपने मुख्यपत्र 'जेडीयू संधान' के जरिए जेडीयू न सिर्फ पार्टी की गतिविधियों और कार्यक्रर्मो को लोगों तक ले जाएगी बल्कि विरोधियों द्वारा फैलाए जा रहे गलतफहमियों को भी दूर करने का काम करेगी. साथ ही पार्टी के बारे में की जाने वाली गलत बयानी का भी जेडीयू मजबूती से जबाब देगी.

इस मासिक पत्रिका के जरिए सरकार की योजनाओं को आम जन तक प्रमुखता से पहुचांने का काम करेगी. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार सरकार लोगों के लिए जो लगातार काम कर रही है, 'जेडीयू संधान' के जरिए उन कामों को जनता तक पहुंचाने का काम किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज