अपना शहर चुनें

States

BSP के बाद अब LJP पर JDU की नजर! विधायक राजकुमार सिंह की नजर में CM नीतीश 'सुशासन बाबू'

सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार को 'सुशासन बाबू' के रूप में भी जाना जाता है (फाइल फोटो)
सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार को 'सुशासन बाबू' के रूप में भी जाना जाता है (फाइल फोटो)

एलजेपी के विधायक राजकुमार सिंह (LJP MLA Rajkumar Singh) ने स्पष्ट किया कि वो उस एनडीए के हिस्सा हैं जिसके बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) नेता हैं और दिल्ली में नरेंद्र मोदी नेता हैं. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान क्या बोलते हैं और नीतीश कुमार को लेकर क्या टिप्पणी करते हैं इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. पार्टी की विचारधारा अलग है और उनकी व्यक्तिगत राय अलग है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 11:21 PM IST
  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान को भले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) में कई खोट नजर आते हों और वो उन्हें जेल भेजने के लिए आतुर हों. लेकिन उनके पार्टी के राज्य में एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह (LJP MLA Rajkumar Singh) को नीतीश कुमार 'सुशासन बाबू' लगते हैं. एलजेपी के विधायक राजकुमार सिंह ने सोमवार को स्पष्ट किया कि वो उस एनडीए के हिस्सा हैं जिसके बिहार में नीतीश कुमार नेता हैं और दिल्ली में नरेंद्र मोदी नेता हैं. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान क्या बोलते हैं और नीतीश कुमार को लेकर क्या टिप्पणी करते हैं इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. पार्टी की विचारधारा अलग है और उनकी व्यक्तिगत राय अलग है. नीतीश कुमार इमानदार हैं और उन पर कोई आरोप नहीं है. नीतीश कुमार अच्छे प्रशासक हैं, यह बात मैं चिराग पासवान को समझाऊंगा.

बीएसपी के बाद अब जनता दल युनाइटेड की नजर एलजेपी पर है. पार्टी के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह की हाल के दिनों में जेडीयू के नेताओं के साथ नजदीकियां बढ़ी हैं. सोमवा को वो नीतीश सरकार के मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. कार्यक्रम सियासी नहीं था लेकिन फिर भी एलजेपी विधायक ने यह साफ कर दिया कि उनकी नजरों में नीतीश कुमार हीरो हैं और बिहार के सुशासन बाबू हैं.





राजकुमार सिंह ने कहा कि बिहार में कानून के राज को स्थापित करने से लेकर राज्य को नीतीश कुमार नई ऊंचाइयों तक ले गए हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वो अभी तक नीतीश कुमार से मिले नहीं हैं लेकिन जरूरत पड़ी तो वो मुख्यमंत्री से जाकर जरूर मुलाकात करेंगे. सोमवार को मंत्री अशोक चौधरी से हुई मुलाकात को लेकर राजकुमार सिंह ने कहा कि यह औपचारिक मुलाकात थी. अशोक चौधरी के साथ मैंने दिल्ली विश्विद्यालय में पढ़ाई की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज