बिहार पुलिस ने किया ऐसा काम कि लोगों ने बीच चौराहे किया सम्मान

बापजी और महाकाल गैंग के गुर्गे पहले दुकानदारों के पास जाते और अपने मोबाइल से जेल से बात करवाने की बात कह कर रंगदारी की मांग करते थे.

News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 8:57 AM IST
बिहार पुलिस ने किया ऐसा काम कि लोगों ने बीच चौराहे किया सम्मान
पटना के बिक्रम में स्थानीय नागरिकों ने पुलिसवालों का सम्मान किया
News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 8:57 AM IST
पुलिस की लापरवाहियां अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन पटना से सटे विक्रम में पुलिस के एक एक्शन से लोग इतने खुश हुए कि उनका बीच चौराहे पर माला पहनाकर स्वागत किया गया. दरअसल बिक्रम में रंगदारी से त्रस्त दुकानदारों ने राहत की सांस ली है क्योंकि बिक्रम पुलिस ने इलाके का आतंक बापजी और महाकाल गैंग के पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रंगदारी की घटनाओं से परेशान थे नागरिक
दरअसल बिक्रम के दुकानदार रंगदारी मांगने वाली घटनाओं से इतने परेशान थे कि अपराधी के गिरफ्तारी की खबर सुनकर थाना के पास उसे देखने के लिए उमड़ पड़े.  जहां जेल भेजने के दौरान उसे बाहर निकाला गया और चौराहा पर लाया गया. इसे देखकर लोगों ने पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया और बिक्रम के शहीद चौक पर पालीगंज डीएसपी मनोज पांडेय और बिक्रम थानाध्यक्ष को माला पहनाकर सम्मानित भी किया.

बापजी-महाकाल गैंग के गुर्गों की गिरफ्तारी

स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि पिछले डेढ़ माह से बापजी और महाकाल गैंग द्वारा रंगदारी की मांग से बिक्रम बाजारवासी त्रस्त थे. यह गैंग डेढ़ दुकानदारों को फ़ोन कर या पर्चा चिपकाकर रंगदारी की मांग करता था. स्थानीय पुलिस को सूचना देने के बाद भी अपराधी बाजारों में रंगदारी को लेकर दहशत बना रहे थे.

पटना के बिक्रम बाजार में दहशत का दूसरा पर्याय बन चुके बापजी और महाकाल गैंग के पांच गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में


रंगदारी मांगने का अलग था तरीका
Loading...

बिक्रम व्यवसायिक एकता संघ के सचिव एवम पूर्व मुखिया तनवीर अहमद नियाज़ी ने बताया कि इनके रंगदारी मांगने का अलग तरीका था. बापजी गैंग के गुर्गे पहले दुकानदारों के पास जाते और  अपने मोबाइल से जेल से बात करवाने की बात कह कर रंगदारी की मांग करते थे. स्थानीय बाजारवासियों का मानना है कि अब इस गैंग के गुर्गों की गिरफ्तारी के बाद सब कुछ शांत है.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

ये भी पढ़ें-


सुर्खियां: BPSC की 63वीं और 64वीं की मेंस परीक्षा आज से, स्कूल बसों के लिए नई नीति




आजम खान पर गिरिराज का पलटवार, बोले- मुस्लिम देशों में भी जनसंख्या नियंत्रण कानून, चीन से लें सबक

जालसाज इंजीनियर! नाम में हेराफेरी कर तीन-तीन जगह कर रहा नौकरी


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...