पटना में राम विलास पासवान की श्रद्धांजलि सभा में CM नीतीश, चिराग और तेजस्वी दिखे साथ-साथ बैठे

पटना स्थित एलजेपी के कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की श्रद्धांजलि सभा और ब्रह्मभोज का आयोजन किया गया था
पटना स्थित एलजेपी के कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की श्रद्धांजलि सभा और ब्रह्मभोज का आयोजन किया गया था

पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राजनीतिक विरोधी एक साथ बैठे दिखे. चुनावी मौसम में समय निकालकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:54 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की श्रद्धांजलि सभा और ब्रह्मभोज का आयोजन किया गया. पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राजनीतिक विरोधी एक साथ बैठे दिखे. चुनावी मौसम में समय निकालकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए.

इन सभी नेताओं ने दिवंगत रामविलास पासवान की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. इस दौरान राम विलास पासवान के बेटे और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया. नीतीश कुमार ने ब्रह्मभोज में मिठाई खाई. उन्होंने चिराग पासवान की मां से मुलाकात कर उनका हाल-चाल पूछा.

बता दें कि बीते आठ अक्टूबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था. 74 वर्षीय पासवान पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज