अपना शहर चुनें

States

कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार तैयार, CM नीतीश बोले- 4-5 महीने में सबको लगाएंगे टीका

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पूरी संभावना है कि बिहार सरकार अगले चार से पांच महीने में सबको कोरोना वैक्सीन देगी (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पूरी संभावना है कि बिहार सरकार अगले चार से पांच महीने में सबको कोरोना वैक्सीन देगी (फाइल फोटो)

सीएम नीतीश (CM Nitish) ने यह भी कहा कि पीड़ित लोगों को भी यह वैक्सीन तुरंत दी जाएगी. साथ ही 50 वर्ष के ऊपर के सभी लोगों को यह वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) प्राथमिकता के तौर पर उपलब्ध करवाई जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 9:30 PM IST
  • Share this:
पटना. देश के अन्य राज्यों की तरह बिहार (Bihar) में भी कोरोना वायरस वैक्सीन (Corona Virus Vaccine) देने की तैयारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने वैक्सीन को लेकर कहा है कि सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. सरकार ने वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) को लेकर रोडमैप बनाया है जिसके तहत अगले चार से पांच महीनों में सभी लोगों को टीका लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पहले चरण में स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन दिया जाएगा. उसके बाद पुलिसकर्मियों, जनप्रतिनिधियों से लेकर सरकारी कर्मचारियों को कोविड वैक्सीन लगाया जाएगा.

सीएम नीतीश (CM Nitish) ने यह भी कहा कि पीड़ित लोगों को भी यह वैक्सीन तुरंत दी जाएगी. साथ ही 50 वर्ष के ऊपर के सभी लोगों को यह वैक्सीन प्राथमिकता के तौर पर उपलब्ध करवाई जाएगी.






समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के पिछले हफ्ते कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन करार देकर इसे लेने से इनकार करने वाले बयान के संदर्भ में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इसे ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत नहीं है. क्योंकि मीडिया में आने के लिए लोग कुछ भी बयान दे देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज