कोरोना वैक्सीन वैज्ञानिकों की मेहनत, सरकार और BJP अपनी मार्केटिंग न करे- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना वैक्सीन वैज्ञानिकों का कमाल है न कि बीजेपी का, इसलिए वो इसका क्रेडिट न ले

पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना वैक्सीन वैज्ञानिकों का कमाल है न कि बीजेपी का, इसलिए वो इसका क्रेडिट न ले

पटना में प्रेस वार्ता कर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा, यह वैक्सीन भारत के जनतंत्र का है ना कि बीजेपी का पैकेज है. वैक्सीन (Covid Vaccine) पहले भारत और बिहार के 13 करोड़ लोगों को दीजिए, बाद में पप्पू यादव को और अन्य को दें. देश के वैज्ञानिकों ने भारत की 130 करोड़ जनता के लिए वैक्सीन बनाया है. लेकिन बीजेपी इसका आड़ लेकर राजनीति और मार्केटिंग नहीं करे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 12:06 PM IST
  • Share this:
पटना. कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर सियासत का दौर जारी है. इस कड़ी में अब पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन वैज्ञानिकों (Scientists) की मेहनत है, बीजेपी अपनी मार्केटिंग नहीं करे. केंद्र सरकार देश और बिहार (Bihar) के लोगों को पहले टीका दे, बाद में किसी और को. सोमवार को पटना में प्रेस वार्ता कर पप्पू यादव ने वैक्सिनेशन (Covid vaccine) को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, यह वैक्सीन भारत के जनतंत्र का है ना कि बीजेपी का पैकेज है. वैक्सीन पहले भारत और बिहार के 13 करोड़ लोगों को दीजिए, बाद में पप्पू यादव को और अन्य को दें. देश के वैज्ञानिकों ने भारत की 130 करोड़ जनता के लिए वैक्सीन बनाया है. लेकिन बीजेपी इसका आड़ लेकर राजनीति और मार्केटिंग नहीं करे.

पप्पू यादव ने कहा कि ऐसी बातों को हम नकारते हैं. ऐसी वैक्सीन नहीं चाहिए जिसमें बीजेपी वैज्ञानिकोंं का सम्मान नहीं करे, और वैक्सीन को बीजेपी का बना दे, ऐसा नहीं चाहिए.

लव जिहाद पर पूर्व सांसद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा कि कृष्ण और राम, क्या इन लोगों की प्रेम कथा को भी लव जिहाद कहेंगे. लव जिहाद के आड़ में नफरत पैदा करने की इजाजत नहीं है. दो व्यक्तियों की आजादी को आप खत्म नही कर सकते हैं.

Youtube Video

किसान बिल को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर फिर निशाना साधते हुए इसके विरोध में लगातार आंदोलन करने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि किसान बिल के खिलाफ 23 जनवरी को जाप युवा मोर्चा पटना में राजभवन तक मार्च करेगा. साथ ही 26 जनवरी को राज्य के सभी जिला मख्यालयों पर ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे. (पटना से धर्मेंद्र कुमार की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज