पटना में फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश, विदेशों में बात करने वाले दो भाई गिरफ्तार

एटीएस ने फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज चलाने के आरोपी दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर उन्हें गर्दनीबाग थाना पुलिस के हवाले कर दिया है

Bihar News: आईबी से मिली इनपुट के आधार पर ATS ने पटना के गर्दनीबाग में छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों अवैध तरीके से विदेशों में कॉल करने के धंधे में शामिल थे. एटीएस ने इनके पास से कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किये हैं जिसके माध्यम से यह फर्जी एक्सचेंज चला रहे थे

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के गर्दनीबाग इलाके में फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज (Fake Telephone Exchange) का पर्दाफाश हुआ है. आतंकवाद निरोधक दस्ता यानी एटीएस (ATS) ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया है जिन पर फर्जी तरीके से विदेशों में कॉल करने का आरोप है. पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम अनिल चौरसिया और सुशील चौरसिया है. एटीएस और पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दोनों भाई फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज के माध्यम से लगातार विदेशों में बात किया करते थे.

आईबी से मिली इनपुट के आधार पर ATS ने पटना के गर्दनीबाग में छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों अवैध तरीके से विदेशों में कॉल करने के धंधे में शामिल थे. एटीएस ने इनके पास से कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किये हैं जिसके माध्यम से यह फर्जी एक्सचेंज चला रहे थे.

दरअसल अवैध तरीके से विदेशों में कॉल करने वालों के संबंध में आईबी से मिली सूचना के बाद एटीएस ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में छापेमारी कर अनिल चौरसिया और सुशील चौरसिया को गिरफ्तार किया. इसके बाद दोनों आरोपियों को गर्दनीबाग थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बता दें कि फर्जी एक्सचेंज के मामले में अनिल चौरसिया पहले से फरार चल रहा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.