Home /News /bihar /

पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की मौत, शूटर्स ने घर के करीब बेटी की मौजूदगी में मारी थी गोली

पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की मौत, शूटर्स ने घर के करीब बेटी की मौजूदगी में मारी थी गोली

पटना की मॉडल मोना राय (फाइल फोटो)

पटना की मॉडल मोना राय (फाइल फोटो)

Patna Model Mona Rai Murder: पटना की चर्चित मॉडल को घर के गेट पर अपराधियों ने गोली मारी थी जिसके बाद उनका इलाज पटना के ही एक अस्पताल में चल रहा था. मोना राय की मौत के बाद से पटना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां राजधानी की चर्चित मॉडल मोना राय (Patna Model Mona Rai) की रविवार को मौत हो गई. मोना राय को पिछले दिनों नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी. मोना राय की मौत के बाद से पटना पुलिस (Patna Police) के हाथ अब तक खाली हैं और उसकी मौत ने पटना पुलिस की परेशानियां बढ़ा दी है. पुलिस इस गोली काण्ड मामले का उद्भेदन करने के लिए जिस थ्योरी पर काम कर रही थी उसकी पुष्टि मॉडल ही कर सकती थी लेकिन आखिरकार पुलिस घटना के कारणों की तह तक जाने की पुष्टि मोना राय से नहीं करा सकी और उसकी मौत के साथ ही गोलीकांड के कारणों का राज दफन हो गया.

इस पूरे मामले में पटना पुलिस ने मीडिया से केवल इतनी ही जानकारी शेयर की कि घटना के कई कारणों की जांच की जा रही है और प्रेम संबंध भी घटना के कारणों में से एक है. मोना राय की मौत स पतिजनो में कोहराम मच गया है. बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिस वक्त अपराधियो ने मोना को गोली मारी थी उस वक्त उसकी बेटी भी उसके साथ थी औऱ वो बाल-बाल बच गई थी. गोलीकांड की घटना के बाद न्यूज 18 ने मोना राय के परिजनों से बातचीत भी की थी और पति ने इस पूरे मामले में पटना पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने की गुजारिश की थी.

हालांकि घटना के तुरंत बाद राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जिससे तत्काल मोना  राय को हॉस्पिटल ले जाया गया था. गोली मोना राय के कमर में फंसी थी और उनका लिवर डैमेज हो गया था. उनके दोनों पांव ने काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया था और उनकी हालत लगातार नाजुक बनती जा रही थी. उधर इतने दिन बीत जाने के बावजूद पटना पुलिस अपराधियों तक या फिर लाइनर तक नहीं पहुंच सकी. पटना पुलिस को जब यह पता है कि घटना की वजह प्रेम-प्रसंग का है तो पुलिस का मामले का उद्भेदन नहीं कर पाना उसकी कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता हुआ नजर आ रहा है.

Tags: Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर