• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • अब पटना के फतुहा में नाबालिग दलित लड़की को अगवा कर गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

अब पटना के फतुहा में नाबालिग दलित लड़की को अगवा कर गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने घटना की रात में ही ताबड़तोड़ छापेमारी कर नामजद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार एक अन्य नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन अभियान चला रही है

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में महिलाएं महफूज नहीं हैं. पटना के फतुहा (Fatuha Gangrape) थाना क्षेत्र के देवरसौकी गांव में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप (Dalit Girl Gangrape) की घटना सामने आई है. इस संबंध में पीड़ित द्वारा फतुहा थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार एक अन्य नामजद आरोपी की गिरफ्तारी को लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना आठ अक्टूबर की देर रात का है. पीड़िता शौच के लिए जैसे ही अपने घर से खेत जाने के लिए निकली, वहां पहले से घात लगाकर मौजूद गांव के ही पांच युवकों ने उसे दबोच लिया और गैंगरेप किया. घटना के बाद पीड़िता ने घर लौटकर अपने परिवारवालों को पूरे मामले से अवगत कराया. जिसके बाद परिजन उसे लेकर स्थानीय फतुहा थाने पहुंचे जहां उन्होंने पांचों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र के दिशा-निर्देश पर फतुहा एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई. पुलिस ने रात में ही ताबड़तोड़ छापेमारी कर नामजद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार एक अन्य नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन अभियान चला रही है. ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने घटना की पुष्टि करते हुए फरार पांचवें आरोपी के भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाए जाने की बात कही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन