होम /न्यूज /बिहार /पटना-गुवाहाटी फ्लाइट में 66 यात्रियों की अटक गईं सांसें, इस खबर से मचा हड़कंप

पटना-गुवाहाटी फ्लाइट में 66 यात्रियों की अटक गईं सांसें, इस खबर से मचा हड़कंप

फ्लाइट में ईंधन लीक की खबर से मचा हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)

फ्लाइट में ईंधन लीक की खबर से मचा हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)

Patna News: पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार के यात्रियों के बीच उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक फ्लाइट में ईंधन लीक की ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फ्लाइट में ईंधन लीक की खबर से मचा हड़कंप.
66 यात्रियों को इस फ्लाइट से जाना था गुवाहाटी.
कुछ घंटों के बाद उड़ान को रद्द कर दिया गया.

पटना. पटना एयरपोर्ट पर उस समय हड़कंप मच गया जब मंगलवार को एक फ्लाइट को गुवाहाटी से आने के बाद एयरपोर्ट पर खड़ा कर दिया गया. दरअसल फ्लाइट को पटना से गुवाहाटी लौटना था, लेकिन विमान के एक हिस्से से ईंधन लीक होने लगा था. टेकऑफ से ठीक पहले इंजीनियरों की जांच में यह बात सामने आई थी. चार घंटे की मशक्कत के बाद भी जब इसकी मरम्मत नहीं हो सकी तो विमान को पटना एयरपोर्ट पर ग्राउंडेड कर दिया गया.

ABP की एक रिपोर्ट के अनुसार एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि विमान की तकनीकी खराबी का समय रहते पता चल गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. 66 यात्रियों को इस फ्लाइट से यात्रा करनी थी. पटना एयरपोर्ट की ओर से यात्रियों को पहले जानकारी दी गई कि फ्लाईबिग फ्लाइट S9-220 (पटना-गुवाहाटी)  तकनीकी खराबी (फ्यूल लीक) के कारण देरी से उड़ान भरेगी. इसके बाद सभी 66 यात्री फ्लाइट से उतरे और अराइवल हॉल पहुंचे.

अराइवल हॉल पहुंचने के बाद यहां उन्होंने विमान प्रबंधन से बातचीत भी की. वहीं कुछ नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा भी किया. इसके कुछ घंटों के बाद उड़ान को रद्द कर दिया गया. इस दौरान एयरलाइन कर्मचारियों के साथ यात्रियों की हाथापाई भी हुई. यात्रियों ने एयरलाइन के प्रतिनिधियों से एक और विमान मंगवाने पर जोर दिया.

पढ़ें- Delhi MCD Election Result LIVE: गौतम गंभीर का ट्वीट- गाजीपुर कूड़े का पहाड़ हम ही खत्म करेंगे! जय हिन्द

हालांकि CISF की मदद से किसी तरह यात्रियों को होटलों में पहुंचाया गया. दरअसल, रात में गुवाहाटी के लिए दूसरी फ्लाइट नहीं होने की वजह से एयरलाइन यात्रियों को नहीं भेज पाई. वहीं कई यात्रियों को कामाख्या में पूजा-अर्चना कर दूसरे स्थान जाना था. फ्लाइट में कुछ छात्र भी सवार थे, जिनकी बुधवार को परीक्षा थी. 4 घंटे के इंतजार के बाद भी यात्रियों को गुवाहाटी नहीं भेजा जा सका. फ्लाइट मंगलवार की शाम करीब 5.45 बजे आई थी. 6.15 बजे उसे टेक ऑफ करना था.

Tags: Bihar News, Domestic flight, Patna airport

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें