• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना: अवैध संबंधों के शक में जिम ट्रेनर को बदमाशों ने गोली मारी, डॉक्टर और उनकी पत्नी हिरासत में

पटना: अवैध संबंधों के शक में जिम ट्रेनर को बदमाशों ने गोली मारी, डॉक्टर और उनकी पत्नी हिरासत में

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह शनिवार की सुबह जब स्कूटी पर सवार होकर जिम जा रहे थे तभी घात लगाए बदमाशों ने घेर कर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी (फाइल फोटो)

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह शनिवार की सुबह जब स्कूटी पर सवार होकर जिम जा रहे थे तभी घात लगाए बदमाशों ने घेर कर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी (फाइल फोटो)

Bihar News: जिम ट्रेनर विक्रम सिंह शनिवार की सुबह स्कूटी पर सवार होकर अपने घर से जिम जा रहा था. सुबह के लगभग छह बजे वो लोहा सिंह गली इलाके में पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस हमले में जिम ट्रेनर को पीठ, पेट और हाथ में चार गोलियां लगी हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में हथियारबंद अपराधियों ने विक्रम सिंह नाम के जिम ट्रेनर (Gym Trainer) को सरेआम गोली मार दी. इस हमले में जिम ट्रेनर गंभीर रूप से घायल हो गया. लेकिन लहूलुहान हालत में भी जिम ट्रेनर खुद स्कूटी चलाकर पीएमसीएम (PMCH) पहुंचा जहां उसे एडमिट किया गया. अस्पताल में जिम ट्रेनर जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के बुद्ब मूर्ति इलाके की है.

मिली जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय विक्रम सिंह एक स्थानीय जिम में ट्रेनर है. शनिवार की सुबह वो स्कूटी पर सवार होकर घर से जिम जा रहा था. सुबह के लगभग छह बजे वो लोहा सिंह गली इलाके में पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस हमले में जिम ट्रेनर को पीठ, पेट और हाथ में चार गोलियां लगी हैं. इसके बाद भी लहूलुहान विक्रम सिंह खुद स्कूटी चलाकर पहले एक निजी हॉस्पिटल पहुंचा, और उसके बाद पीएमसीएच गया जहां डॉक्टर ने उनको भर्ती कर इलाज करना शुरू किया.

डॉक्टर और उनकी पत्नी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप

सिटी एसपी सेंट्रल राहुल अंबरीश पूछताछ के लिए पीएमसीएच पहुंचे तो जिम ट्रेनर विक्रम सिंह ने उन्हें चौंकाने वाली जानकारी दी. जिम ट्रेनर ने पटना के एक डॉक्टर और उनकी पत्नी पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि डॉक्टर की पत्नी के साथ जिम ट्रेनर की दोस्ती थी. पुलिस ने जिम ट्रेनर और डॉक्टर की पत्नी के मोबाइल का सीडीआर खंगालने के बाद यह पाया कि जिम ट्रेनर और उसकी पत्नी के बीच सैकड़ों बार बातचीत हो चुकी है. इन दोनों के बीच 40-40 मिनट तक बातें होती थी.

पुलिस ने जिम ट्रेनर के आरोपों पर कार्रवाई करते हुए डॉक्टर और उनकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है. इन दोनों को पाटलिपुत्र थाने में रखा गया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) उपेंद्र शर्मा के मुताबिक जिम ट्रेनर और उसके परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए बयान और एफआईआर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज