Home /News /bihar /

patna high court may sentence decision about tej pratap yadav and aishwarya rai divorce case bramk

ऐश्वर्या राय के साथ रहेंगे तेजप्रताप यादव या होगा तलाक? आज आ सकता है फैसला

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक में आज बड़ा फैसला आ सकता है (शादी की फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक में आज बड़ा फैसला आ सकता है (शादी की फाइल फोटो)

Tej Pratap Yadav Divorce: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी 12 मई 2018 को पटना में शाही अंदाज में धूमधाम से हुई थी. इन दोनों की शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत केंद्र के कई बड़े नेता और हजारों समर्थक शामिल हुए थे. शादी के कुछ महीनों बाद ही पति-पत्नी का मामला कोर्ट जा पहुंचा था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार के लिए मंगलवार का दिन अहम साबित हो सकता है. दरअसल बिहार के पूर्व मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या राय के तलाक से जुड़े मामले में आज अंतिम काउंसलिंग होनी है. पटना हाईकोर्ट ने 28 जून को इन दोनों की आखिरी काउंसिलिंग की तारीख मुकर्रर की है, ऐसे में माना जा रहा है कि आज का दिन इस केस के लिए अहम होगा. माना ये भी जा रहा है कि मंगलवार को तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे और यह तय करेंगे कि दोनों भविष्य में साथ रहेंगे या फिर दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी.

पटना हाईकोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, न्यायाधीश आशुतोष कुमार और न्यायाधीश जितेंद्र कुमार की डिवीजन बेंच इस मामले को देख रही है. काउंसिलिंग के दौरान तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या को आमने-सामने बिठाकर कोर्ट उनकी राय जानेगा कि वे दोनों साथ रहना चाहते हैं या नहीं.

धूमधाम से हुई थी ऐश्वर्या-तेजप्रताप की शादी

बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी चार साल पहले 12 मई 2018 को शाही अंदाज में पटना में धूमधाम से हुई थी. इन दोनों की शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता और हजारों समर्थक शामिल हुए थे. शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में इस खटास आने लगी, जो बाद के दिनों में इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहने लगे.

अचानक हुई अनबन से तलाक तक पहुंची बात

एक दिन ऐश्वर्या अचानक अपनी ससुराल से रोते-बिलखते बाहर आ गई और मीडिया के सामने राबड़ी देवी, मीसा भारती के साथ तेजप्रताप यादव को खूब बुरा-भला कहने लगी. इसके बाद एक दिन अचानक तेजप्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया. तेजप्रताप के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया था और अब सबकी नजर 28 जून पर आकर टिक गई है कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या अपने वैवाहिक जीवन को लेकर क्या फैसला करते हैं.

Tags: Bihar News, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर