Home /News /bihar /

बिहार में CM नीतीश के रहते मुस्लिमों को कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता- ललन सिंह

बिहार में CM नीतीश के रहते मुस्लिमों को कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता- ललन सिंह

बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज़ अपने समर्थकों के साथ आरजेडी छोड़ जेडीयू में फिर से शामिल हुए

बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज़ अपने समर्थकों के साथ आरजेडी छोड़ जेडीयू में फिर से शामिल हुए

Bihar News: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते बिहार में अल्पसंख्यकों पर कोई आंख उठा कर देख नहीं सकता. नीतीश कुमार जब तक बिहार की जनता की सेवा कर रहे है तब तक बिहार में सेक्युलरिज़्म है

पटना. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने अपने सहयोगी बीजेपी के साथ साथ तमाम राजनीतिक दलों को साफ-साफ लहजे में बता दिया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के रहते बिहार में अल्पसंख्यकों पर कोई आंख उठा कर देख नहीं सकता. नीतीश कुमार जब तक बिहार (Bihar) की जनता की सेवा कर रहे है तब तक बिहार में सेक्युलरिज़्म है. ललन सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने लालू राज (Lalu Yadav) पर हमला बोलते हुए कहा कि अब पति-पत्नी के राज वाली सरकार नहीं है. उनके राज में सिर्फ कब्रिस्तान की बाउंड्री होती थी, यह नीतीश कुमार का राज है जहां हुनरमंद मुस्लिम लड़के और लड़कियों को किसी भी परीक्षा में पास करने के लिए उच्चस्तरीय शिक्षा दी जाती है. सरकार इसके लिए आर्थिक मदद की व्यवस्था करती है, अब दंगों की नहीं बल्कि मुस्लिम समाज विकास और आगे बढ़ने की सोच के साथ बिहार में रहते हैं.

दरअसल मौका था जेडीयू कार्यालय में मिलन समारोह का जिसमें बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज़ अपने समर्थकों के साथ आरजेडी छोड़ जेडीयू में फिर से शामिल हो रहे थे. सलीम परवेज़ को जेडीयू में शामिल करने के बाद ललन सिंह ने इसे उनकी घर वापसी कहा. उन्होंने इस मौके पर बड़ी संख्या में आए हुए मुस्लिम समर्थकों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार को बिहार में मुस्लिम समाज का सबसे बड़ा हितैषी बताया. उन्होंने इशारे-इशारे में समर्थक पार्टियों के साथ-साथ विरोधियों खास कर आरजेडी पर जमकर हमला बोला.

‘लालू परिवार अपना घर नहीं संभाल पा रहा, तो बिहार क्या संभाल पाएगा’

वहीं, इस मौके पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आरजेडी ने सिर्फ मुस्लिम समुदाय को डरा कर वोट लिया है और उन्हें विकास से जान बूझकर दूर रखा. लेकिन नीतीश कुमार ने कभी भी मुस्लिमों को वोट बैंक के तौर पर नहीं देखा. उन्होंने कहा कि लालू परिवार अपना घर नहीं संभाल पा रहा है तो बिहार क्या संभाल पाएगा. नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक समाज के लिए जितना काम किया है अगर वो सही से मुस्लिम समाज में पहुंच जाए तो मुस्लिम समाज को समझ में आएगा की नीतीश कुमार ने मुस्लिम समाज के लिए क्या-क्या किया है.

जेडीयू में शामिल होने पर सलीम परवेज़ ने कहा कि वो अपने घर वापस लौटे हैं, आरजेडी सिर्फ एक परिवार की पार्टी है वहां कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति नहीं रह सकता है. वहीं, लगे हाथों उन्होंने नीतीश कुमार को शांति और सद्भाव के लिए नोबेल पुरस्कार देने की मांग की दी.

Tags: Bihar politics, CM Nitish Kumar, Lalan Singh, Upendra kushwaha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर