लाइव टीवी

पटना में अतिक्रमण हटाओ अभियान के बीच ये हैं अहम इवेंट्स
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 22, 2020, 8:32 AM IST
पटना में अतिक्रमण हटाओ अभियान के बीच ये हैं अहम इवेंट्स
पटना में आज से अतिक्रमण हटाओ अभियान

आयुक्त ने बताया कि आशियाना मोड़ के पास टर्निंग को भी चौड़ा किया जाएगा. चिरैयांटाड़ से पूरब पुरानी बाइपास, कंकड़बाग में हल्दीराम भुजियावाला दुकान के सामने जाम की समस्या बनी रहती है.

  • Share this:
पटना. शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान आज से फिर शुरू होगा. इसके लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. बोरिंग रोड, राजापुर से दीघा और दीघा से आशियाना तक अतिक्रमण हटाया जाएगा. इसके अलावा हड़ताली मोड़ तक कच्ची, पक्की एवं सभी तरह का अतिक्रमण हटेगा. हड़ताली मोड़ से राजापुर पुल एवं राजापुर पुल सेसेंट माइकल स्कूल दीघा तक सभी तरह के अतिक्रमणों कहटाया जाएगा.

प्रमण्डलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था को निर्देश दिया है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए तैनात होने वाली टीम को मजिस्ट्रेट और पुलिसबल उपलब्ध कराएं.

आयुक्त ने बताया कि आशियाना मोड़ के पास टर्निंग को भी चौड़ा किया जाएगा. चिरैयांटाड़ से पूरब पुरानी बाइपास, कंकड़बाग में हल्दीराम भुजियावाला दुकान के सामने जाम की समस्या बनी रहती है. आयुक्त ने नगर आयुक्त पटना नगर निगम को निर्देश दिया है कि 24 जनवरी तक अवैध निर्माण के संबंध में कार्रवाई करें.

ये हैं पटना के महत्वपूर्ण कार्यक्रम-

प्रदर्शनी- सूत्रा प्रदर्शनी होटल लेमन ट्री में 12 बजे

सेल- होमटाउन का केपी मॉलमें थर्ड फ्लोर पर 1 बजे

स्वास्थ्य शिविर- एडवांस फिजियोथेरेपी हेल्थकेयर एंड रिहैब क्लीिक कॉलोनी मोड़, कंकड़बाग-12 बजेप्रीमियर शो- भोजपुरी फिल्म छोटकी ठकुराइन का वीणा सिनेमा में 4 बजे

लांच- कृष हुंडई में नई कार की लॉंचिंग, अनीसाबाद में 3 बजे
ये भी पढ़ें


बिहार: आज से शुक्रवार तक बंद रहेंगी दवा की दुकानें, जानें कहां मिलेंगी दवाएं




बिहार: दवा दुकानदारों की हड़ताल के विरोध में हैं इस कॉलेज के छात्र, बताया जनविरोधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 8:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर