लाइव टीवी

जननायक कर्पूरी ठाकुर जयंती पर विभिन्न कार्यक्रमों के बीच ये हैं पटना के अहम इवेंट्स
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 24, 2020, 7:36 AM IST
जननायक कर्पूरी ठाकुर जयंती पर विभिन्न कार्यक्रमों के बीच ये हैं पटना के अहम इवेंट्स
जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती आज

राजधानी पटना में कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर सभी दलों ने अपने राजनीतिक कार्यक्रम तय किए हैं. जेडीयू जहां पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बड़ा कार्यक्रम करेगा. वहीं, बीजेपी और राजद अपने प्रदेश मुख्यालय में इसे मनाने की तैयारी में है.

  • Share this:
पटना. बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर ( Karpoori Thakur) की जयंती  राजकीय  समारोह के साथ मनायी जा रही है. पटना में विधान मंडल परिसर में आयोजित मुख्य कार्यक्रम के साथ अन्य कई कार्यक्रमों में भाग लेेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) समस्तीपुर के कर्पूरीग्राम भी पहुंचेंगे. जहां वे जननायक को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.



वहीं, राजधानी पटना में उनकी जयंती पर सभी दलों ने अपने राजनीतिक कार्यक्रम तय किए हैं. जेडीयू जहां पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बड़ा कार्यक्रम करेगा. वहीं, बीजेपी अपने प्रदेश मुख्यालय में इसे मनाने की तैयारी में है.



दूसरी ओर, आरजेडी ने प्रदेश मुख्यालय में कार्यक्रम का निर्णय लिया है, तो हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा इसका आयोजन आइएमए सभागार में करेगी. बता दें कि बिहार में कर्पूरी ठाकुर की पहचान अतिपिछड़ों के बड़े नेता के रूप में रही है.


कर्पूरी जयंती पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के साथ राजधानी पटना में कई अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे है. आइये इन पर एक नजर डालते हैं.




 UNDP की प्लास्टिक लाओ थैला पाओ मुहिम- सुबह 11 बजे पाटलिपुत्रा पार्क, UN ऑफिस

राष्ट्रीय प्रगति पार्टी का धरना- दोपहर 1.30 बजे- गर्दनीबाग

चैम्बर ऑफ कॉमर्स का कार्यक्रम- शाम 4.15 बजे- चैम्बर ऑफिस, अंटाघाट

डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन- शाम 5.15 बजे- मानिकचंद तालाब


ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर