लाइव टीवी

JDU के दही-चूड़ा भोज में CM नीतीश समेत कई दिग्गज होंगे शामिल, ये हैं पटना के अहम इवेंट्स

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 7:57 AM IST
JDU के दही-चूड़ा भोज में CM नीतीश समेत कई दिग्गज होंगे शामिल, ये हैं पटना के अहम इवेंट्स
जेडीयू के चूड़ा-दही भोज की तैयारी पूरी(फाइल फोटो)

कांग्रेस के दफ्तर सदाकत आश्रम में भी भोज का आयोजन किया गया है जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे, लेकिन सबकी नजर जेडीयू दफ्तर पर ही रहेगी क्योंकि इस भोज के बहाने बिहार की सियासत को नई दिशा मिलने की बात कही जा रही है.

  • Share this:
पटना. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashishtha Narayan Singh) के आवास पर आज मकर संक्रांति के भोज का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए दही-चूड़ा और अलग-अलग तरह की तरकारी के साथ ही विभिन्न स्वाद के तिलकुट परोसे जाएंगे. इन सबके बीच सबसे खास बात देखने वाली ये होगी कि किन-किन दलों के कौन से नेता इस भोज में शिरकत करते हैं.

दरअसल कयास लगाए जा रहे हैं कि एनडीए नेताओं के अलावा आरजेडी और कांग्रेस के कई ऐसे नेता इस अवसर पर जेडीयू अध्यक्ष के आवास पर नजर आ सकते हैं जो अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे हैं. दिलचस्प यह भी देखना होगा कि जेडीयू की ओर से उनकी कैसी खातिरदारी की जाती है.

बता दें कि इस बार न तो लालू-राबड़ी आवास पर और न ही लोजपा दफ्तर में दही-चू़ड़ा के भोज का आयोजन किया जा रहा है. हालांकि कांग्रेस के दफ्तर सदाकत आश्रम में भी भोज का आयोजन किया गया है जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे, लेकिन सबकी नजर जेडीयू दफ्तर पर ही रहेगी क्योंकि इस भोज के बहाने बिहार की सियासत को नई दिशा मिलने की बात कही जा रही है.

बहरहाल विभिन्न जगहों पर दही-चूड़ा के भोज के आयोजनों के बीच भी पटना में कई अहम कार्यक्रम भी होने वाले हैं. आइये उनपर एक नजर डालते हैं.

वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर मकर संक्रांति का भोज, 10.30 बजे

सदाकत आश्रम मे कांग्रेस का मकर संक्रांति का भोज 12 बजे-

आचार्य सुदर्शन सेन्ट्रल स्कूल परिसर में मकर संक्रांति भोज का आयोजन 3 बजेकन्फेडरेशन ऑफ इंडिया का विरोध प्रदर्शन, जे पी चौक मौर्या होटल

थिएटर फेस्टिवल के तहत कालिदास रंगालय में नाटक का मंचन 6.30 बजे

कैट की ओर से विरोध प्रदर्शन, जेपी गोलंबर 2 बजे

पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती, पाटलिपुत्र पेंशनर भवन में 3 बजे

बिहार के उभरते हुए क्रिकेटर अपूर्व आनंद का स्वागत, पटना एयरपोर्ट 6.45 बजे

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 7:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर