'भाभी-भाभी कह कर साथ चलने की बात करते हैं'

मेयर सीता साहू के पुत्र शिशिर कुमार ने भी बुधवार को महिला पार्षद के खिलाफ कदमकुआं पुलिस को आवेदन दिया. उनका आरोप है कि महिला पार्षद ने सशक्त स्थायी समिति का सदस्य नहीं बनाने पर गाली-गलौज करते हुए उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी.

News18 Bihar
Updated: August 22, 2019, 12:21 PM IST
'भाभी-भाभी कह कर साथ चलने की बात करते हैं'
मेयर पुत्र के खिलाफ शिकायत लेकर महिला आयोग पहुंची पार्षद
News18 Bihar
Updated: August 22, 2019, 12:21 PM IST
पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू (Mayor Sita sahu)के बेटे के खिलाफ छेड़खानी (Molestation) मामले पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. आरोप लगाने वाली महिला पार्षद बुधवार को बिहार राज्य महिला आयोग पहुंचीं. उनका आरोप है कि मेयर पुत्र बैठक में अश्लील हरकत (Obscene Act) करते हैं. भाभी-भाभी कहकर साथ में चलने की बात करते हैं. इससे वह असहज महसूस करती हैं. महिला आयोग (Women's Commission) की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने बताया कि मेयर के बेटे को नोटिस देकर बुलाया गया है. पक्ष सुनने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

मेयर पुत्र ने दर्ज करवाया मामला
मेयर सीता साहू के पुत्र शिशिर कुमार ने भी बुधवार को महिला पार्षद के खिलाफ कदमकुआं पुलिस को आवेदन दिया. उनका आरोप है कि महिला पार्षद ने सशक्त स्थायी समिति का सदस्य नहीं बनाने पर गाली-गलौज करते हुए उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. बैठक में कुछ हंगामा होने की आशंका थी लेकिन इतना स्तरहीन आरोप लगेगा इसकी उम्मीद नहीं थी.

पूर्व मेयर पर उकसावा का आरोप

थाना प्रभारी ने बताया कि आवेदन मिला है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. दूसरी ओर बेटे पर आरोप के एक दिन बाद मेयर सीता साहू ने भी महिला पार्षद के साथ-साथ पूर्व डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू को इसका जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि विवाद के पीछे पूर्व डिप्टी मेयर का ही हाथ है. वे नहीं चाहते हैं कि बोर्ड की बैठक ठीक से चले. उन्हीं के उकसावे पर महिला पार्षद ने छेड़खानी का आरोप लगाया है.

पूर्व मेयर ने की जांच की मांग
इससे तिलमिलाए पूर्व डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू ने भी पूरे प्रकरण की जांच करवाने की मांग की है. साथ ही नगर निगम कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग खंगालने की भी मांग की. बता दें कि महिला पार्षद ने नगर निगम बैठक के बाद बीते मंगलवार को ही मेयर के पुत्र तथा दो वार्ड पार्षदों पर अश्लील इशारा करने का आरोप लगाते हुए कदमकुआं थाने में केस दर्ज कराया था.
Loading...

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...