Patna News: गैर मर्द के साथ कमरे में बंद मिली 4 बच्चों की मां, ग्रामीणों ने करा दी दोनों की शादी

आश्चर्य तो इस बात का है कि यह सब सरपंच के सामने होता रहा.

मामला मसौढ़ी के धनरूआ थाना (Dhanrua Police Station) इलाके का है. यहां पर ग्रामीणों ने चार बच्चों की मां को 22 वर्षीय युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद दोनों की शादी करा गांव से निकाल दिया.

  • Share this:
पटना. बिहार के पटना जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां के मसौढ़ी इलाके में एक महिला को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable Condition) में पकड़ा गया है. इसके बाद गांव वालों ने महिला की शादी (wedding) उस युवक से करा दी. अब घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मसौढ़ी के धनरूआ थाना इलाके का है. यहां पर ग्रामीणों ने एक चार बच्चों की मां को 22 वर्षीय युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद गांव वालों ने सरपंच के सामने दोनों की शादी करवा दी. कहा जा रहा है कि 4 बच्चों की मां को 22 साल के प्रेमी मनीष कुमार के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की. इसके बाद उसकी प्रेमी के साथ गांव के मंदिर में पूरे गांव वालों के सामने जबरन शादी करा दी गई. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने इसके बाद महिला को गांव से उसके प्रेमी के साथ निकाल दिया और दोबारा गांव में न आने की धमकी दी.

एफआईआर दर्ज
आश्चर्य तो इस बात का है कि यह सब सरपंच के सामने होता रहा, लेकिन उसने इसकी सूचना पुलिस को देना मुनासिब नहीं समझा. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, न्यूज18 सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस को घटना की खबर नहीं लगी. शादी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि महिला को चार साल से कैली गांव के किसी गैर मर्द के साथ रिलेशनशिप में थी और अवैध संबंध का सिलसिला लगातार चल रहा था. वहीं, धनरुआ पुलिस को इस मामले में प्रेमी मनीष कुमार के चाचा ने लिखित शिकायत दर्ज कराया है, जिसमें सरपंच समेत गेवन के सैकड़ों लोगों को नामजद बनाया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है.