मेयर ने पार्षद के आरोपों पर किया पलटवार, पिंकी पर मानहानि का केस करेंगे शिशिर

मेयर सीता साहू ने कहा कि पिंकी देवी पार्किंग की अवैध वसूली करती थी. इसके कारण पिंकी को स्टैंडिंग कमिटी से निकाला गया. प्रतिरोध में पिंकी ने बेटे पर आरोप लगाया.

News18 Bihar
Updated: August 21, 2019, 7:43 PM IST
मेयर ने पार्षद के आरोपों पर किया पलटवार, पिंकी पर मानहानि का केस करेंगे शिशिर
पटना नगर निगम का दफ्तर
News18 Bihar
Updated: August 21, 2019, 7:43 PM IST
बिहार की राजधानी पटना (Patna) में जनप्रतिनिधि के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पटना नगर निगम (Patna Municipal Corporation) की मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार पर वार्ड पार्षद (Ward Councilor) पिंकी देवी (Pinki Devi) ने अभद्रता और आंख मारने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक में मेयर के बेटे शिशिर कुमार ने उन्हें देखकर इशारा किया और आंख मारी. वहीं, मेयर ने आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि पिंकी और उनका बेटा शिशिर भाई बहन की तरह है.

मेयर ने कहा कि पिंकी देवी पार्किंग की अवैध वसूली करती थी. इसके कारण पिंकी को स्टैंडिंग कमिटी से निकाला गया. प्रतिरोध में पिंकी ने बेटे पर आरोप लगाया. पूर्व डिप्टी मेयर ने यह षड्यंत्र रचा है. सीता साहू ने कहा, 'हमलोगों ने भी थाने में केस किया है. महिला आयोग के सारे सवालों का जवाब देंगे.'

वहीं, बेटे के बैठक में शामिल रहने को लेकर मेयर ने कहा कि शिशिर प्रतिनिधि के तहत शामिल होते है.

उधर, शिशिर ने अपने ऊपर लगाए आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा, 'कदमकुआं थाने में मैने भी केस किया है. सारे सवालों का जवाब देंगे. पिंकी का क्या कैरेक्टर और धंधा है, सब जानते हैं. पिंकी के ऊपर मानहानि का केस करेंगे.'

ये भी पढ़ें-

वॉर्ड काउंसिलर बोलीं- मेयर के बेटे ने बैठक में बार-बार मारी आंख, शिकायत दर्ज

पूर्व IPS अधिकारी को अनंत सिंह से जान का खतरा! मांगी सुरक्षा
Loading...

RJD ने फेंका पासा, क्या नीतीश फिर बनेंगे विपक्ष का चेहरा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...