होम /न्यूज /बिहार /

ग्रेजुएट चायवाली के स्‍टॉल को पटना नगर निगम ने हटाया, प्रियंका ने लालू यादव से लगाई गुहार तो वापस मिला ठेला

ग्रेजुएट चायवाली के स्‍टॉल को पटना नगर निगम ने हटाया, प्रियंका ने लालू यादव से लगाई गुहार तो वापस मिला ठेला

ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्‍ता के स्‍टॉल को पटना नगर निगम ने हटा दिया था. प्रियंका ने लालू प्रसाद यादव से मिलकर गुहार लगाई थी, जिसके बाद उनका ठेला उन्‍हें लौटा दिया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्‍ता के स्‍टॉल को पटना नगर निगम ने हटा दिया था. प्रियंका ने लालू प्रसाद यादव से मिलकर गुहार लगाई थी, जिसके बाद उनका ठेला उन्‍हें लौटा दिया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Graduate Chaiwali News: पटना में चाय का स्‍टॉल लगाकर सुर्खियों में आने वाली पटना वूमंस कॉलेज की छात्रा प्रियंका गुप्‍ता के चाय के ठेले को नगर निगम ने जब्‍त कर लिया था. अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई थी. ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्‍ता ने इसको लेकर लालू प्रसाद यादव से मिलकर ठेला लौटाने की गुहार लगाई थी. इसके बाद निगम ने उनका स्‍टॉल उन्‍हें लौटा दिया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना के पॉश इलाके में चाय का स्‍टॉल लगाकर सुर्खियां बटोरने वाली प्रियंका गुप्‍ता उर्फ ग्रेजुएट चायवाली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. पटना नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्‍ता के स्‍टॉल को जब्‍त कर अपने साथ ले गई थी. इसके बाद रोती-बिलखती प्रियंका ने लालू प्रसाद यादव से उनके आवास में जाकर मुलाकात की और उनसे जब्‍त ठेले को लौटाने की गुहार लगाई. शीर्ष स्‍तर से हस्‍तक्षेप के बाद नग‍र निगम ने ग्रेजुएट चायवाली को उनका स्‍टॉल वापस कर दिया. स्‍टॉल जब्‍त होने के बाद प्रियंका गुप्‍ता बीच सड़क पर ही रोने लगी थीं. उन्‍होंने बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव से भी इस बाबत मुलाकात की थी.

बता दें कि ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता की टी स्टॉल को नगर निगम ने हटा दिया था. इसके बाद परेशान प्रियंका डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पास उनसे मिलने पहुंची थीं. प्रियंका गुप्ता ने बताया था कि कि चाय का स्टॉल ही उनका सब कुछ है, जिसे नगर निगम ने हटा दिया. ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता ने बताया कि वह अपने टी स्टॉल को 4:30 बजे खोल रही थीं, तभी नगर निगम वाले आए और उनके स्‍टॉल को जब्‍त कर अपने साथ लेकर चले गए. प्रियंका ने बताया कि उनके चाय के स्टॉल पर नगर निगम के कमिश्नर भी चाय पीने आते थे. उन्होंने कहा था कि तुम्हारी इस स्टॉल को कभी कोई नहीं हटाएगा…तुम आराम से काम करो, लेकिन आज बहुत रोकने और समझाने के बावजूद भी मेरे स्‍टॉल को हटा दिया गया. उन्‍होंने बताया कि इसके बाद वह तेजस्वी यादव से मिलीं.

डिप्‍टी सीएम ने क्‍या कहा था?
प्र‍ियंका गुप्‍ता उर्फ ग्रेजुएट चायवाली ने बताया कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उपमुख्‍यमंत्री के नाम से एक पिटीशन देने की बात कही थी और कहा था कि देखते हैं इस मामले में वे लोग क्या कर सकते हैं. इसके बाद प्रियंका काफी परेशान नज़र हो गई थीं और रोने लगीं. प्रियंका ने बताया कि चाय का स्‍टॉल ही उनका सबकुछ है. उनकी रोजी-रोटी ओर उनका रोजगार है. उन्‍होंने बताया कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह दुकान खोल सकें. वह धीरे-धीरे पैसा जमा कर रही हैं, ताकि इस स्‍टॉल को दुकान में बदल सकें. प्रियंका ने बताया कि या तो मेरी स्टॉल मुझे वापस कर दे या फिर मुझे परमानेंट दुकान दें, ताकि वह अपनी चाय की दुकान चला सकें.

विजय देवरकोंडा पहुंचे पटना, Graduate Chai Wali स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की, देखिए PICS

लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद बनी बात
प्रियंका गुप्‍ता ने लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की. उन्‍होंने लालू यादव को अपनी व्‍यथा से अवगत कराया था. इसके बाद गुरुवार रात तकरीबन 9 बजे उनका स्‍टॉल उन्‍हें लौटा दिया गया. आपको बता दें कि ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका ने जब चाय का स्‍टॉल खोला था, तब से ही वह काफी सुर्खियों में रही हैं. पटना वूमंस कॉलेज की छात्रा प्रियंका के चाय के स्टॉल पर कई सेलिब्रिटी चाय पी चुके हैं.

Tags: Bihar News, Patna Municipal Corporation

अगली ख़बर