Home /News /bihar /

patna municipal corporation staff shot dead in patna city criminals entered the house and executed the incident bruk

पटना नगर निगम के सफाईकर्मी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

Patna News: अपराधियों ने पटना नगर निगम के एक दैनिक सफाई कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी.

Patna News: अपराधियों ने पटना नगर निगम के एक दैनिक सफाई कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी.

Bihar News: दशरथ राम बीते देर रात अपनी ड्यूटी समाप्त कर अपने घर लौटा था और खाना खाने के बाद सो गया था. सुबह जब उसके परिजन उसे उठाने उसके कमरे में गए तो खून से लथपथ उसका शव बेड पर पड़ा पाया.

    पटना. बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है, जहां पटना सिटी में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. ताजा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार हरिजन कॉलोनी का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने पटना नगर निगम के एक दैनिक सफाई कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने सोए हुए अवस्था में दैनिक सफाई कर्मी की उसके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

    मृतक की पहचान मीना बाजार हरिजन कॉलोनी निवासी स्वर्गीय मुन्ना राम के 22 वर्षीय पुत्र दशरथ राम के रूप में की गई है, जो पटना नगर निगम के वार्ड 62 में दैनिक सफाई कर्मी के रूप में तैनात था. बताया जाता है कि दशरथ राम बीते देर रात अपनी ड्यूटी समाप्त कर अपने घर लौटा था और खाना खाने के बाद सो गया था. सुबह जब उसके परिजन उसे उठाने उसके कमरे में गए तो खून से लथपथ उसका शव बेड पर पड़ा पाया.

    परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार 

    हालांकि किस कारण से दशरथ राम की हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. परिजनों ने भी हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के बड़े भाई शाका कुमार ने बताया कि उसके भाई की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी.

    मामले की जांच में जुटी पुलिस 

    वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर आलमगंज थाना के अपर थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताते हुए जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान और हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी है. पुलिस ने सभी बिंदुओं पर गहन जांच किए जाने की बात दोहराते हुए जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है.

    Tags: PATNA NEWS

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर