पटना के NMCH में कुछ ही घंटे में 4 कोरोना मरीजों की मौत, एक संदिग्ध ने भी तोड़ा दम
Patna News in Hindi

पटना के NMCH में कुछ ही घंटे में 4 कोरोना मरीजों की मौत, एक संदिग्ध ने भी तोड़ा दम
पटना के एनएमसीएच में सोमवार को 4 कोरोना मरीजों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

अस्पताल अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी मरीज (Corona Patients) गंभीर हालत में एनएमसीएच (NMCH) में भर्ती कराए गए थे. डॉक्टरों ने इनकी जान बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना के अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH) में भर्ती कोरोना पॉजिटिव चार मरीजों (Corona Patients) की सोमवार को मौत (Death) हो गयी. साथ ही एक कोरोना संदिग्ध ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कुछ ही घंटे में पांच मरीजों की मौत से अस्पताल में हड़कंप मच गया है. अस्पतालकर्मियों में भी दहशत का माहौल कायम है.

कोरोना के शिकार होने वाले 58 वर्षीय प्रदीप कुमार सिंह पटना के शास्त्रीनगर के निवासी बताए गये. उन्हें टीबी, हाई बीपी और डायबिटीज की भी परेशानी थी. 57 वर्षीय मृतक उमेश कुमार सिन्हा पटना के दरियापुर के रहने वाले थे और हृदय की बीमारी से भी पीड़ित थे.

कोरोना से तीसरी मौत 76 वर्षीय बुजुर्ग अवध किशोर सिन्हा की हुई. वो मुंगेर जिले के निवासी थे. और हृदयरोग से पीड़ित थे. कोरोना से चौथी मौत 75 वर्षीय बुजुर्ग कृष्णा सिंह की हुई, जो रोहतास जिले के निवासी बताए गये. उन्हें दमा की गंभीर बीमारी के साथ-साथ हाई बीपी की भी परेशानी थी.



कोरोना संदिग्ध 69 वर्षीय उमाशंकर प्रसाद की भी मौत हो गई. वो सारण जिले के रहने वाले थे. और हृदय संबंधी परेशानी से जूझ रहे थे.
अस्पताल अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने अस्पताल में पांच मरीजों की मौत की पुष्टि की. और बताया कि सभी मरीज गंभीर हालत में एनएमसीएच में भर्ती कराए गए थे. डॉक्टरों ने इनकी जान बचाने को लेकर हरसंभव प्रयास किया, लेकिन गंभीर स्थिति होने के कारण जान नहीं बचाई जा सकी.

अबतक 179 लोगों हो चुकी है मौत

बिहार में कोरोना से संक्रमित लोगों की तादाद लगातार तेजी से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान कोरोना के 1412 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही बिहार में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 26379 हो गई है. बिहार में कोरोना की रिकवरी दर फिलहाल 62.91% बताई जा रही है, जबकि इस बीमारी से अभी तक बिहार में 179 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading