Home /News /bihar /

Kashmir Terrorist Attack: नीतीश सरकार के मंत्री और BJP विधायक उखड़े, कहा- बिहारियों को फ्री हैंड मिले तो...

Kashmir Terrorist Attack: नीतीश सरकार के मंत्री और BJP विधायक उखड़े, कहा- बिहारियों को फ्री हैंड मिले तो...

बीजेपी कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री बने नीरज कुमार बबलू ने कहा कि यदि बिहारियों को फ्री हैंड मिले तो वो पाकिस्तान से अकेले ही निपट लेंगे

बीजेपी कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री बने नीरज कुमार बबलू ने कहा कि यदि बिहारियों को फ्री हैंड मिले तो वो पाकिस्तान से अकेले ही निपट लेंगे

Bihar News: बिहार सरकार में बीजेपी के कोटे से मंत्री बने नीरज कुमार बबलू ने कश्मीर घाटी में बिहार के चार व्यक्तियों की आतंकी वारदातों में हत्या पर गुस्से का इजहार किया है. उन्होंने पाकिस्तान पर करारा हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान डरपोक देश है. अगर हिम्मत है तो पाकिस्तान युद्ध करे, नहीं तो जिस तरह की कायराना हरकत वो कर रहा है उससे पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से ही खत्म हो जाएगा

अधिक पढ़ें ...

पटना. जम्मू और कश्मीर में बिहार के चार लोगों की आतंकवादियों के हाथों हुई हत्या (Bihar People Killed In Kashmir) के बाद बिहार (Bihar) में सियासत की गर्मी बढ़ गई है. इस मुद्दे पर नीतीश सरकार (Nitish Kumar) के मंत्री से लेकर सहयोगी बीजेपी के विधायक बेहद खफा हैं. बीजेपी के विधायक हरि भूषण ठाकुर ने बिहारियों की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में बिहार के निर्दोष लोगों की जिस तरह कायरतापूर्ण तरीके से आतंकियों ने हत्या की है उससे पूरे देश में नाराजगी है. कश्मीर में जो कुछ भी हो रहा है उस पर वहां के बहुसंख्यक (मुस्लिम) जल्द ध्यान दें, और जो लोग दोषी है उन्हें पकड़ने में मदद करें नहीं तो जिस दिन देश का बहुसंख्यक नाराज हो गया उस दिन उन्हें समस्या हो जाएगी.

ठाकुर ने कहा कि अब धैर्य का बांध टूट रहा है. भारत सरकार जल्द से जल्द ऐसे आतंकियों की पहचान करे और एक और सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकवादियों को नेस्तनाबूत करे. उन्होंने कहा कि जो लोग सेक्युलरिज्म की दुहाई दे कर सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए जब तक हिंदू बहुसंख्यक है तभी तक सेक्युलरिज्म है.

वहीं, बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने भी कश्मीर में बिहार के चार व्यक्तियों की आतंकी वारदातों में हत्या पर गुस्से का इजहार किया है. उन्होंने पाकिस्तान पर करारा हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान डरपोक देश है. अगर हिम्मत है तो पाकिस्तान युद्ध करे, नहीं तो जिस तरह की कायराना हरकत वो कर रहा है उससे पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से ही खत्म हो जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के लोगों को यदि छूट मिल जाए तो पाकिस्तान से वो लोग खुद निपट लेंगे.

आतंकियों ने बिहार के रहने वाले 4 लोगों की गोली मारकर हत्या की

बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान कश्मीर घाटी में आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय लोगों को लगातार अपना निशाना बनाया है. उन्होंने गोलियां बरसा कर बिहार के रहने वाले चार लोगों की हत्या कर दी है. शनिवार और रविवार को चौबीस घंटे के अंदर आतंकियों ने कश्मीर घाटी में रह कर काम करने वाले बिहार के तीन लोगों को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई. इसके अलावा, एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है.

कश्मीर में बिहारियों को लगातार निशाना बनाने जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से फोन पर बात कर उनसे इसे लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की है.

Tags: Crime News, Murder, Nitish Government, Terrorist attack

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर