पटना बैंक डकैती: 'मैंने बोला गरीब आदमी को क्यों लूट रहे हो, थप्पड़ मारकर लुटेरों ने मेरे आधे पैसे ले लिये'
Patna News in Hindi

पटना बैंक डकैती: 'मैंने बोला गरीब आदमी को क्यों लूट रहे हो, थप्पड़ मारकर लुटेरों ने मेरे आधे पैसे ले लिये'
पटना में बैंक डकैती के दौरान बदमाशों ने ग्राहकों से भी पैसे लूट लिये

पटना (Patna) में हथियारों से लैस करीब एक दर्जन अपराधियों (Criminals) ने अनिशाबाद में पीएनबी की शाखा से 52 लाख रुपये लूटकर (Loot) फरार हो गये.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में सोमवार को दिनदहाड़े भीषण बैंक डकैती (Bank Robbery) को अंजाम दिया गया. हथियारों से लैस करीब एक दर्जन अपराधियों (Criminals) ने अनिशाबाद में पीएनबी की शाखा से 52 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. इस दौरान बैंक में मौजूद ग्राहक और बैंककर्मियों के साथ लुटेरों ने मारपीट भी की. बाद में बैंककर्मियों को बंधन बनाकर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

घटना के दौरान बैंक में मौजूद एक शख्स ने बताया, 'मैं पैसे गिन रहा था, तभी एक लुटेरा मेरे पास आया और बोला पैसे दो. मैंने बोला गरीब आदमी को क्यों लूट रहे हो, बैंक को तो लूट ही रहे हो. तो मुझे झापड़ मार कर मेरे आधे पैसे ले लिये.'


घटना को लेकर बैंककर्मियों में दहशत



घटना के बाद से बैंककर्मियों में दहशत फैल गई. बैंक में मौजूद अन्य ग्राहकों ने भी बताया कि उनके पास से भी अपराधियों ने जबरन पैसे लूट लिए. और जिन्होंने देने में आनाकानी की उनके साथ मारपीट की गई.

घटना की सूचना पाकर एसएसपी उपेंद्र शर्मा, डीएसपी फुलवारी शरीफ संजय पांडे मौके पर पहुंचे और छानबीन की.  फुलवारीशरीफ और जक्कनपुर थाने की टीम भी शाखा पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. मौके पर अपराधियों का हथियार छूट गया, जिसकी भी जांच चल रही है.

पास में थाना होने के बावजूद बेखौफ थे लुटेरे 

चश्मदीदों के मुताबिक 11 से 12 की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी बैंक पहुंचे थे. सबसे बड़ी बात ये की बगल में ही थाना मौजूद है, लेकिन अपराधियों में इस का कोई खौफ नहीं दिखा. वे लूट की वारदात को अंजाम देकर चलते बने.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज