Home /News /bihar /

पटना में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान पुलिस की सख्ती, जाम छलकाते पकड़े गए 14 लोग

पटना में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान पुलिस की सख्ती, जाम छलकाते पकड़े गए 14 लोग

पटना में नए साल के जश्न के दौरान शराब के साथ गिरफ्तार लोग

पटना में नए साल के जश्न के दौरान शराब के साथ गिरफ्तार लोग

Patna News: शराबबंदी को लेकर सख्ती के बावजूद पटना में नए साल के मौके पर कुछ लोग शराब पीने से बाज नहीं आए. राजधानी पटना में कई जगहों पर पुलिस ने रेड की. पटना पुलिस की नजर लहरिया कट बाइकर्स पर भी रही और पुलिस ने रफ ड्राइविंग करने वाले कई लोगों का चालान भी काटा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. नए साल के जश्न को लेकर पटना पुलिस (Patna Police) ने लोगों को पहले से ही आगाह कर दिया था कि लोग शराब पार्टी से दूर रहें. खासकर जिस तरीके से कोरोना का प्रोटोकॉल (Corona Protocol) जारी किया गया था वैसे में पुलिस के लिए नए साल के साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करवाना एक बड़ी चुनौती बन गई थी. हालांकि एहतियात बरतने के बावजूद कई लोग ऐसे थे जो शराब के जाम छलका ने से अपने को रोक नहीं सके. लिहाजा शराब का सेवन करने वाले पटना पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

पटना पुलिस ने नए साल के मौके पर शराब पीकर और नशे में धुत होकर हंगामा करने के आरोप में विभिन्न थाना क्षेत्रों से 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी लोगों के पास से शराब की बोतलों के अलावा डिस्पोजल गिलास भी बरामद की गई है. पकड़े गए सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है और अब उन्हें जेल भेज दिया जाएगा. पीरबहोर इलाके में नया गांव स्थित जूनियर मदरसा गली में एक संयुक्त मकान में छत के ऊपर शराब पार्टी होने पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान शराब पीने के आरोप में यहां  4 लोग गिरफ्तार किए गए जिनके पास से तीन बोतल अंग्रेजी शराब के अलावा डिस्पोजल ग्लास भी बरामद की गई.

ब्रेथ एनेलाइजर से की गई जांच में सभी लोग शराब के नशे में धुत पाए गए. पटना में ही जक्कनपुर इलाके में करबिगहिया के पास भी शराब पीकर कुछ लोग हंगामा कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, मतलब साफ था कि लोगों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था कि नए साल के मौके पर पुलिस ने शराब बंदी कानून को प्रभावी बनाने के मकसद से कई टीमें गठित की है. दीघा थाना क्षेत्र के दीघा नहर के पास शराब पीने और शराब बरामद होने के बाद दो लोगों के बीच ने गिरफ्तार किया है.

कंकड़बाग इलाके में भी पोस्टल पार्क के नजदीक शराब के नशे में धुत एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, वहीं एयरपोर्ट पुलिस ने चेकिंग के दौरान शेखपुरा मोड़ के पास शराब के नशे में धुत दो बाइक सवार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. नए साल के मौके पर कोई हुड़दंग ना हो इसको लेकर पुलिस लगातार होटलों की जांच करती रही. कई जगहों पर पुलिस लहरियाकट और बाइक स्टंट करने वालों पर पैनी नजर बनाई हुई थी.

शनिवार की सुबह से देर शाम तक चौक चौराहे और मंदिरों पर पुलिसकर्मियों की सादे लिबास में भी तैनाती की गई थी. पुलिस ने लहरिया कट और ट्रिपलिंग करने वाले दो दर्जन से अधिक लोगों को पकड़ा और उनका चालान काटा, जबकि शराब पीकर हंगामा करने वाले 5 लोगों को 31 दिसंबर की रात गिरफ्तार किया गया, जिन्हें सारी रात थाने की हाजत में काटनी पड़ी.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Crime In Bihar, Illegal liquor, PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर