लाइव टीवी
Elec-widget

पटना से पकड़ा गया लव जिहाद का आरोपी शिक्षक, नाबालिग स्टूडेंट को लेकर हुआ था फरार

News18 Bihar
Updated: December 2, 2019, 2:18 PM IST
पटना से पकड़ा गया लव जिहाद का आरोपी शिक्षक, नाबालिग स्टूडेंट को लेकर हुआ था फरार
पटना पुलिस की गिरफ्त में लव जिहाद का आरोपी

पटना (Patna) से सटे दानापुर के इस चर्चित केस में आरोपी और उसका परिवार पिछले दो महीने से भी अधिक समय से फरार था. जनकारी के मुताबिक आरोपी अपनी स्टूडेंट के साथ कोलकाता (Kolkata) में छिपा था.

  • Share this:
पटना. पटना से सटे खगौल में हुए लव जिहाद (Love Jehad) के मामले में खगौल पुलिस ने आरोपी शिक्षक दानिश को युवती के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस सोमवार को दोनों को लेकर पहुंची जिसके बाद उन्हें दानापुर कोर्ट (Court) में पेशी के लिए भेज दिया. लगभग दो महीने पहले दानापुर खगौल से मोहम्मद दानिश नाम का मैथ टीचर अपनी ही 15 वर्षीय स्टूडेंट जो कि दूसरे धर्म की बताई जाती है को लेकर फरार हो गया था और उसका धर्मांतरण कराने की भी फिराक में था.

केस के बाद से फरार था आरोपी

इस घटना को लेकर उसके पिता ने किसी अनहोनी की आशंका को लेकर खगौल थाना में शिक्षक मोहम्मद दानिश और उसके परिवार वालों के खिलाफ 17 तारीख को बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इस घटना के बाद से दानिश के घर में ताला लटका हुआ था जिससे छात्रा के परिवार के सदस्यों को किसी अनहोनी की आशंका और बढ़ गई थी.

दो महीने बाद हुई गिरफ्तारी

15 वर्षीय नाबालिग छात्रा को मोहम्मद दानिश द्वारा ले कर भागे हुए दो महीना 13 दिन के बाद आखिरकार खगौल पुलिस ने दानिश और उसके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी दानापुर इलाके से ही हुई है. गिरफ्तारी के बाद फिलहाल खगौल पुलिस ने दोनों को कोर्ट में भाजा है.

कोलकाता घूम रहा था दानिश

इस केस के आरोपी दानिश ने युवती से किसी भी तरह का धर्म परिवर्तन कराने और शादी करने से इंकार कर रहा है. दानिश ने लड़की को दो महीने तक अपने साथ रखा और उसके कोलकाता घुमाता रहा. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को जांच का विषय बता रही है कि युवती के साथ क्या हुआ और क्या नहीं.
Loading...

इनपुट- अमरजीत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...