पटना के होटल में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले गिरफ्तार, शहर छोड़कर भागने की थी तैयारी

पटना में गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार. (सांकेतिक तस्वीर)

Patna Crime News: पटना पुलिस ने दो अलग अलग घटनाओ में चार आरोपियो को गिरफ्तार किया है. इनमें से तीन की गिरफ्तारी पटना जबकि एक की नालंदा से हुई है.

  • Share this:
पटना. पटना में दो दिनों में दो मासूम बच्चियों के साथ अलग-अलग मामलों में रेप (Patna Rape Case) और गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. जक्कनपुर थाना क्षेत्र में 14 साल की मंदबुद्धि किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने सूरज पासवान को नालंदा जिले के करायसराय से उसके ससुराल से गिरफ्तार किया जहां वह घटना के बाद से छिपकर रह रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पर पर जक्कनपुर थाने की पुलिस ने नालंदा में छापेमारी कर आरोपी सूरज को गिरफ्तार किया है. पहले वह जक्कनपुर थाना का ही प्राइवेट ड्राइवर था. दूसरी घटना में पटना के दीघा थाना क्षेत्र के नहर रोड स्थित एक होटल में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूरज साहू, कृष्णा कुमार और श्रवण कुमार नामक इन तीनों आरोपी उस समय गिरफ्तार कर लिए गए जब यह पटना छोड़कर ट्रेन से भागने की तैयारी में थे.

ये तीनों व्यस्क हैं. पाटलिपुत्र स्टेशन के पास से इनको गिरफ्तार किया गया है. इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद महिला थाने की टीम इनसे पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार ये तीनों नाबालिग युवती से पहले से ही परिचित थे. पुलिस ने सोमवार को पीड़िता का मेडिकल जांच कराने के साथ 164 का बयान भी न्यायालय में दर्ज करा दिया है. नाबालिग बच्ची मां की डांट से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी जहां इन तीनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को एक होटल में अंजाम दे दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.