Home /News /bihar /

patna police arrested contract killer shubham sharma with arms and bullet bramk

पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा कांट्रैक्ट किलर, 2 लाख रुपए में ली थी हत्या की सुपारी

पटना पुलिस द्वारा गिरफ्तार सुपारी किलर

पटना पुलिस द्वारा गिरफ्तार सुपारी किलर

Patna Crime News: पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा सुपारी किलर नौबतपुर इलाके का रहने वाला है. शुभम नाम का ये सुपारी किलर पहले भी कई आपराधिक वारदातों में जेल जा चुका है. पुलिस ने उसके पास से हथियार और गोलियां बरामद की हैं

पटना. पटना पुलिस ने हत्या करने पहुंचे एक सुपारी किलर को हथियार के साथ समय रहते गिरफ्तार कर लिया है. मामला सिटी इलाके का है जहां की चौक थाना पुलिस ने दीरापुर मोहल्ला निवासी सूरज गोप की हत्या करने आए सुपारी किलर को मौके से गिरफ्तार किया. हालांकि इस दौरान दो अन्य अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस के अलावा दो मोबाइल भी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नौबतपुर निवासी शुभम कुमार के रूप में की गई है, जो सुपारी किलर बताया जाता है.

बताया जाता है कि जेल में बंद सागर यादव के भाई अंशु कुमार ने आपसी रंजिश को लेकर दीरापुर मोहल्ला निवासी सूरज गोप की हत्या किए जाने को लेकर नौबतपुर निवासी शुभम कुमार को 2 लाख की सुपारी दी थी. सूरज गोप की हत्या किए जाने को लेकर शुभम कुमार अपने दो अन्य साथियों अतुल कुमार और सूरज कुमार के साथ बीते गुरुवार की देर शाम दीरा पर मोहल्ला आया था और उसने सूरज यादव पर फायरिंग भी की थी, हालांकि गोली मिस फायर होने से सूरज गोप बाल बाल बच गया.

हल्ला होने पर स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुभम कुमार को मौके पर ही दबोच लिया, लेकिन उसके दो अन्य साथी मौके से फरार होने में सफल हो गये. तलाशी के क्रम में गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस के अलावा दो मोबाइल भी बरामद किया गया है.

पुलिस गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर मौके से फरार हुए दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. चौक थानाध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता की मानें तो गिरफ्तार शुभम कुमार पूर्व में भी अपराधिक मामलों में जेल जा चुका है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर