लाइव टीवी

Lockdown में दिल्ली से बिहार लौटा शातिर अपराधी तो पटना पुलिस ने ऐसे धर दबोचा, सिपाही को पीटकर हुआ था फरार
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: May 20, 2020, 2:20 PM IST
Lockdown में दिल्ली से बिहार लौटा शातिर अपराधी तो पटना पुलिस ने ऐसे धर दबोचा, सिपाही को पीटकर हुआ था फरार
पटना में चेन स्नेचिंग कर भागता हुआ अपराधी पकड़ा गया.

मंगलवार की रात भाेला और अन्य एक ने राजीवनगर बाजार में एक महिला से चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) की और फरार हाे गया. सूचना मिलने के बाद राजीवनगर थाना की पुलिस ने आसपास के CCTV काे खंगाला.

  • Share this:
पटना. वर्ष 2019 में 23 अक्टूबर काे पटना सिविल काेर्ट (Patna Civil Court) से कैदी शहाबुद्दीन उर्फ भाेला की पेशी के दौरान  सिपाही माेतीचंद चाैधरी की पिटाई करने के बाद फरार हुआ अपराधी एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली भाग गया था, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान वह पटना लौट आया था. इसके बाद उसने गिरोह बनाकर पटना में चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) करना शुरू कर दिया था. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इस मामले में बताया कि पुलिस उसके गिराेह का सुराग लगाने में जुटी है और इस शातिर को पुलिस रिमांड पर भी लेगी.

ऐसे पकड़ा गया अपराधी
बता दें कि मंगलवार की रात भाेला और अन्य एक ने राजीवनगर बाजार मे एक महिला की चेन स्नेचिंग की और फरार हाे गया. सूचना मिलने के बाद राजीवनगर थाना की पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी काे खंगाला जिसमें भाेला की तस्वीर कैद हाे गई. उसके बाद उसकी तस्वीर हर थाने काे भेज दिया.

पुलिस ने ऐसे की पहचान



फुलवारीशरीफ में भी चेकिंग लगाई गई. इसी बीच रात में टमटम पड़ाव व राषट्रीय गंज के बीच फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस ने काेर्ट से 7 माह पहले भाेला काे दबाेच लिया. फिर पीरबहाेर थाना ने पहचान कर सीनियर अफसराें काे बताया कि फिलहाल फुलवारीशरीफ में रहने वाला यह वही भाेला है जो कोर्ट से फरार हो गया था.



कोर्ट से इस तरह भागा था अपराधी
दरअसल 23 अक्टूबर काे फुलवारीशरीफ जेल से भाेला, कदमकुआं का रोहित और पीरबहाेर का इमरान उर्फ बादशाह पेशी के लिए गया था. इसी बीच इन तीनाें सिपाही माेतीचंद की कुछ लालच देकर काेर्ट परिसर के पास ही स्थित सिविल सर्जन ऑफिस के पीछे लग गया और मारपीट करने के बाद हथकड़ी सरकाकर फरार हाे गया था.  बाद में पुलिस ने इमरान और राेहित काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि भाेला गिरफ्त से बाहर था.

दिल्ली भाग गया था अपराधी भोला
भाेला काेर्ट से भागने के बाद दिल्ली भाग गया था. दिल्ली से वह हाल ही में पटना लाैटा था पर वह हर बार ठिकाना बदल रहा था. कभी फुलवारीशरीफ में रहता ताे कभी रूपसपुर में ताे कभी राजीवनगर व दीघा इलाके में. दिल्ली से लाैटने के बाद उसने चेन स्नेचिंग करने के लिए एक गिराेह खड़ा कर लिया था. भाेला ने एक अन्य के साथ मंगलवार की शाम काे एक महिला से चेन स्नेच किया और फिर पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें

बिहार: JDU नेता ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के लिए मांगा 'भारत रत्न', जानें क्यों

VIDEO: पटना में बालकनी से सड़क पर गिरते हुए बच्चे की तस्वीर CCTV में कैद, दर्द से तड़पता रहा मासूम पर किसी ने नहीं की मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading