पटना: ऑटो चालक बनकर यात्रियों से करते थे लूटपाट, पुलिस ने समय रहते धर दबोचा

पटना से पकड़े गए लुटेरों के बारे में जानकारी देते डीएसपी

पटना से पकड़े गए लुटेरों के बारे में जानकारी देते डीएसपी

Crime In Patna: राजधानी पटना में पुलिस को ये कामयाबी फतुहा इलाके में मिली है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से हथियार भी बरामद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 11:51 AM IST
  • Share this:

पटना. पटना पुलिस ने ऑटो चालक के रूप में अपराध की घटना को अंजाम देने से पहले ही चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. ग्रामीण एसपी के विशेष दिशा निर्देश पर राजधानी पटना की फतुहा और नदी थाना पुलिस ने फतुहा फरलेन (Patna Four Lane) आरओबी के पास संयुक्त छापेमारी की. इस दौरान लूटपाट की योजना बना रहे ऑटो सवार चार लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े. पुलिस ने इन लुटेरों के पास से एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, 49 हजार नगद, 7 मोबाइल के अलावा लूट का एक ऑटो भी बरामद किया है.

गिरफ्तार किए गए सभी लुटेरे गौरीचक थानाक्षेत्र के बेलदारीचक के निवासी बताए जाते हैं, जो ऑटो चालक बनकर यात्रियों के साथ आए दिन लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों की गिरफ्तारी से फतुहा थाना क्षेत्र में हुए दो लूट कांड का भी उद्घाटन हुआ है. बताया जाता है कि ग्रामीण एसपी को यह गुप्त सूचना मिली की फतुहा फोरलेन आरओबी पर लूटपाट की नियत से चार लुटेरे एकत्रित हुए हैं. सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी ने फतुहा डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया.

फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी के नेतृत्व में फतुहा थाना और नदी थाना पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फोरलेन आरओबी पर छापेमारी कर ऑटो में सवार चार लुटेरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के क्रम में लुटेरों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, 49 हजार नगद, 7 मोबाइल के अलावे लूट का एक ऑटो भी बरामद कर किया. फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि गिरफ्तार लूटेरा विकी कुमार उर्फ राहुल, प्रिंस कुमार उर्फ विकास, सूरज कुमार और रवि शंकर कुमार सभी गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक के निवासी हैं जो ऑटो चालक बनकर ऑटो सवार यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे.

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लुटेरों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है. लुटेरा गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी को फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने पटना पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि करार दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज