लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: 'निकलो नहीं तो गोली मार देंगे', पटना पुलिस ने कुछ इस अंदाज में किया रेड

News18 Bihar
Updated: November 21, 2019, 2:06 PM IST
VIDEO: 'निकलो नहीं तो गोली मार देंगे', पटना पुलिस ने कुछ इस अंदाज में किया रेड
गंगा में कूदे अपराधी की तरफ राइफल ताने पुलिसकर्मी

पूरा मामला पटना (Patna) से जुड़ा है जहां के बाढ़ इलाके में पुलिस (Police) ने ये कार्रवाई (Raid) की और चार अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) किया.

  • Share this:
पटना. बिहार में पुलिस (Police) की छापेमारी का एक लाइव वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. रेड के इस वीडियो में पुलिसकर्मी राइफल (Rifle) तान कर पानी से नहीं निकलने की स्थिति में अपराधी को गोली मारने की चेतावनी दे रही हैं. मामला पटना पुलिस (Patna Police) से जुड़ा है. दरअसल पटना जिले की बाढ़ पुलिस को देखकर कई बदमाश भागने के लिए गंगा नदी में कूद गए. ASP लिपी सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि हाथीदह थानाक्षेत्र के राजेंद्र सेतु में कुछ बदमाश हथियार के साथ मौजूद हैं. उन्होंने तत्काल हाथीदह थानाध्यक्ष रवि रंजन सिंह को कार्रवाई के लिये निर्देश दिया.

चार थाना की पुलिस को करनी पड़ी घेराबंदी

हाथीदह थानाध्यक्ष ने ASI दिलीप कुमार और पूरे दल बल के साथ चिन्हित इलाके की घेराबंदी कर दी साथ ही बेगूसराय के चकिया थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता से सहयोग को कहा. चकिया थानाध्यक्ष ने सिमरिया की तरफ से नाव से बदमाशों को घेरा, तब तक आरपीएफ भी आ गई फिर चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया गया और कड़ी मशक्कत के बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. ASP लिपी सिंह ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी रहा है और ये बदमाश हाथीदह समेत चकिया, मरांची और मोकामा थाना क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं.



निशाने पर थे राहगीर

राजेंद्र सेतु इनके लिये सॉफ्ट टारगेट हुआ करता है जहां ये यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अपने संगठित गिरोह के साथ अंजाम दिया करते हैं. गिरफ़्तार बदमाशों की पहचान शंकर कुमार, राजा कुमार, बिहारी कुमार और टुनो महतो के रूप में हुई है. बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन देशी कट्टा के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद किया है जिसमें चार थ्री नॉट थ्री का भी पाया गया है.

इनपुट- अनिरूद्ध कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी ने पूछा- दुर्गा या सरस्वती मां को कभी किसी ने घूंघट में देखा है ?

ये भी पढे़ं- आरा बैंक लूटकांड: सोनपुर मेला से कैश समेत पकड़े गए पांच लुटेरे!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...