Home /News /bihar /

patna police arrested looters who used to do crime on national highways bramk

NH का कुख्यात लुटेरा छोटी उर्फ रजनीश गैंग सहित गिरफ्तार, कई थानों की पुलिस को थी तलाश

पटना की बाढ़ पुलिस की गिरफ्त में आये लुटेरे

पटना की बाढ़ पुलिस की गिरफ्त में आये लुटेरे

Patna Crime News: पटना पुलिस के हत्थे चढ़े इन अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस, 4बाइक के साथ दो मोबाइल फोन भी मिले हैं. पुलिस के मुताबिक गैंग के सरगना रजनीश उर्फ छोटी के खिलाफ पटना के दीदारगंज, बेऊर, बख्तियारपुर थाना सहित कई थानों में लूट के साथ अन्य कई मामले दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल में बाढ़ थाना की पुलिस ने एनएच पर लूटपाट करने वाले गिरोह का उद्भेदन किया है. गिरफ्तार पांच लुटेरों के पास से दो पिस्टल और 8 कारतूस के साथ 4 बाइक बरामद किया गया है. प्रेस वार्ता करते हुए बाढ़ के एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर बाढ़ थानाध्यक्ष राज नंदन ने छापेमारी की. लूट की घटना को अंजाम देने के लिए 5 लुटेरे जमा हुए थे. ये सभी फोर लेन और एनएच पर लूटपाट करते थे. पूछताछ में लूट के तीन मामलों का उद्भेदन हुआ है.

बाढ़ और बख्तियारपुर में हुई थी लूट

पुलिस की गिरफ्त में आये इन अपराधियों ने बख्तियारपुर थाना के फोरलेन पर 8 मई को और 28 मई को लूट की घटना को अंजाम दिया था और बाइक के साथ मोबाइल और अन्य सामानों की लूट लिया था साथ ही बाढ़ थाना अंतर्गत 11 मई को एनटीपीसी के निजी कम्पनी में कार्यरत कर्मी से बाइक की लूट हथियार के बल पर की थी. जब पुलिस ने कड़ी से पूछताछ की तो सभी मामलों से पर्दा हट गया.

पांच गिरफ्तार

एनएच और फोर लेन का कुख्यात लुटेरा छोटी उर्फ रजनीश पांडेय अपने सहयोगी अभिषेक, सूरज, अमित राज, राजीव कुमार के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा है. कुख्यात छोटी पर बाढ़ के अलावा पटना के दीदारगंज, बेऊर, बख्तियारपुर थाना सहित कई थानों में लूट के साथ अन्य कई मामले दर्ज हैं. अन्य अपराधियों में सूरज के खिलाफ सकसोहरा थाना में मामला दर्ज है. बाकी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

सभी होंगे पुरस्कृत

इन लुटेरों के पास से दो देसी कट्टा, 8कारतूस, 4बाइक, एक चाकू, दो मोबाइल फोन के साथ बाइक की लूटी गई चाभियां बरामद हुई हैं. बाढ़ थानाध्यक्ष राज नंदन के साथ पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार के साथ अन्य पुलिसकर्मी और टेक्निकल टीम को इस उद्भेदन के लिए पुरस्कृत किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर