• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

पटना में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

पटना के बाढ़ में एनकाउंटर के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश.

पटना के बाढ़ में एनकाउंटर के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश.

पटना पुलिस (Patna Police) के इस ऑपरेशन में कई थानों की पुलिस लगी थी. टीम को बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह (ASP Lipi Singh) खुद लीड कर रही थीं.

  • Share this:
    पटना. पटना पुलिस को बड़ी (Patna Police) कामयाबी मिली है. पुलिस ने बाढ़ से सटे जलगोबिंद में मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 50 हज़ार के इनामी कुख्यात अरविंद महतो उर्फ भगत को गिरफ्तार (Arrest) किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से TT30 पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह (ASP Lipi Singh) ने बताया कि पुलिस और अपराधियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है. इस ऑपरेशन में एसटीएफ (STF) और जिला पुलिस की टीम थी, जिसे सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह खुद लीड कर रही थी.

    लिपि सिंह ने बताया कि बाढ़ थाना क्षेत्र के जलगोबिंद निवासी भगत मुखिया उर्फ अरविंद महतो की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस द्वारा साझा अभियान चलाया गया. अभियान में एसटीएफ के एसओजी (वन) की टीम के अलावा मोकामा, बाढ़, पंडारक, हाथीदह और एनटीपीसी थानों के थानाध्यक्ष भी शामिल थे. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भगत अपने घर पर आया हुआ है.

    पुलिस को देखते ही शुरू कर दी फायरिंग

    एएसपी और एसटीएफ की टीम ने जब इलाके की घेराबंदी की तो पुलिस को देखते ही अपराधी भगत ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने भी जबाबी कार्रवाई करते 10 से 12 राउंड फायरिंग की और कुख्यात भगत पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

    दो दर्जन मामलों में थी तलाश

    एएसपी लिपि सिंह की मानें तो इस अपराधी की लगभग दो दर्जन मामलो में तलाश थी. पुलिस और भी आपराधिक मामलों की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार भगत के पास से बरामद हथियार बिहार के चंद नामचीन अपराधियों के पास होगा. बताया जा रहा है कि मार्केट में इसकी कीमत लगभग 10 लाख है.

    पुलिस के लिए था सिरदर्द

    पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी कई दिनों से सिरदर्द बना था. जलगोबिंद के कुख्यात अरविंद महतो उर्फ भगत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई बार जाल बिछाया था, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी थी. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को बढ़ी उपलब्धि मान रही है.

    रिपोर्ट- अनिरूद्ध

    ये भी पढ़ें- नीतीश विरोध पर गिरिराज को मिला शाहनवाज का साथ, RJD-Congress को भी भाए

    ये भी पढ़ें- CM नीतीश पर हमले से बिफरी JDU बोली- गिरिराज सिंह को फटकार लगाए BJP आलाकमान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज