Home /News /bihar /

शराबबंदी को लेकर एक्शन मोड में पटना पुलिस, जाम छलकाते रेलवे गार्ड समेत 10 गिरफ्तार

शराबबंदी को लेकर एक्शन मोड में पटना पुलिस, जाम छलकाते रेलवे गार्ड समेत 10 गिरफ्तार

रविवार को पटना में शराब पार्टी के दौरान गिरफ्तार शख्स

रविवार को पटना में शराब पार्टी के दौरान गिरफ्तार शख्स

Patna Crime News: पटना पुलिस शराबबंदी को लेकर लगातार एक्शन मोड में है. रविवार की शाम शराब पार्टी रेलवे गार्ड समेत 10 लोग गिरफ्तार किए गए. पुलिस की कार्रवाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी कानून को लेकर समीक्षात्मक बैठक करने के बाद से लगातार जारी है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून (Bihar Liquor Ban) को लेकर जो समीक्षात्मक बैठक की है उसके बाद राजधानी पटना में शराब का सेवन करने वालों की शामत आ गई है. पटना पुलिस (Patna Police) पिछले तीन दिनों से लगातार शराब के खिलाफ अभियान चला रखी है. रविवार को भी पटना पुलिस ने राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर शराब की पार्टी (Liquor Party) मनाने वालों और सेवन करने वालों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया. इस अभियान में पटना जंक्शन पर तैनात रेलवे गार्ड समेत 10 लोग गिरफ्तार किए गए.

पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने पटना जंक्शन पर ईस्ट सेंट्रल रेलवे हाजीपुर के रेलवे गार्ड के रूप में पोस्टेड मनोज कुमार को चित्रगुप्त नगर इलाके से शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है. इसके अलावा गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने रविवार की शाम को ही शराब की पार्टी मना रहे सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पार्टी मनाने के दौरान इनमें से कई लोग शराब पीकर नशे में धुत थे, यही नहीं जक्कनपुर इलाके में पुलिस ने मनी इंटरनेशनल होटल में शराब पीते दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

होटल का वेटर भी शराब के नशे में धुत पाया गया. हैरानी की बात है कि हर शाम पटना पुलिस लगभग सभी थाना क्षेत्रों में शराब सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चला रही है लेकिन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पटना पुलिस ने बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के गंगा दियारे में  भी रविवार को सुबह से लेकर देर शाम तक एक विशेष अभियान चलाया जिसमें शराब की दर्जनों भठियो को ध्वस्त किया गया. इस इलाके में देसी शराब बनाई जा रही थी. पुलिस ने रॉ मैटेरियल के  रूप में यूरिया, नौसादर और शराब बनाने की तमाम चीजों को नष्ट कर दिया. इस छापेमारी अभियान में चौकीदार से लेकर थानेदार तक टीम में शामिल थे.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Liquor Ban, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर