Home /News /bihar /

patna police arrested the person who did forcefully marriage with lady after kidnapping bramk

Patna: हथियार के बल पर युवती को किया अगवा फिर पहली पत्नी के रहते जबरन रचाई शादी

पटना पुलिस की गिरफ्तर में आया युवती से जबरन शादी करने वाला शख्स

पटना पुलिस की गिरफ्तर में आया युवती से जबरन शादी करने वाला शख्स

Patna Crime News: पटना पुलिस ने छपरा के रहने वाले एक शख्स को हथियार और गोली सहित अन्य आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शख्स पटना की युवती से जबरन शादी करने के बाद से ही लगातार पीड़िता के परिवार को डरा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसमें एक शख्स युवती का अपहरण करने के बाद अपनी पत्नी के रहते हुए उसे दूसरी पत्नी बना कर रखे हुए था. यह सब खेल चल रहा था हथियार के बल पर जिससे पीड़िता लगातार डरी हुई थी. मामला दानापुर इलाके से जुड़ा है. इसको लेकर 15 मई 2022 को एक केस दर्ज किया गया था.

दरअसल, पकड़े गये आरोपी मुकेश ने हवासपुर अकिलपुर छपरा से आकर दानापुर के भट्ठा रोड के समीप आकर शीतल कुमारी का अपहरण कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने उसे बरामद भी कर लिया था लेकिन दोबारा आरोपी मुकेश कुमार द्वारा शीतल को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया और उसके बाद अपनी पत्नी रहते हुए दूसरी शादी कर ली गई और वो शीतल को लगातार डरा धमकाकर रख रहा था.

आरोपी द्वारा परिवार वालों को भी धमकाया जाता था. इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने फिर कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी मुकेश कुमार को हबसपुर थाना अकिलपुर जिला छपरा से हथियार स्मैक और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने बताया कि मुकेश कुमार लगातार अब शीतल कुमारी को धमका कर रख रहा था साथ ही उसके परिवार को भी हथियार के बल पर डरा धमका रहा था.

पुलिस के अनुसार, मुकेश कुमार पहले शादी कर चुका था, लेकिन दोबारा उसने शीतल कुमारी से डरा धमका कर शादी कर ली. पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जब उसके घर में छापेमारी की तो मुकेश कुमार पकड़ में आया. उसके पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 318 पुरिया ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज रही है, इसके अलावा शराब के मामले में भी पुलिस ने तस्करी करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर