Home /News /bihar /

पटना में ढाई किलो चरस के साथ गिरफ्तार हुए ड्रग्स सप्लायर, दिल्ली से जुड़ा है नेटवर्क

पटना में ढाई किलो चरस के साथ गिरफ्तार हुए ड्रग्स सप्लायर, दिल्ली से जुड़ा है नेटवर्क

पटना में दो ड्रग्स स्मगलर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं (सांकेतिक चित्र)

पटना में दो ड्रग्स स्मगलर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं (सांकेतिक चित्र)

Patna Drugs Racket: पटना में खुफिया विभाग और गांधी मैदान थाने की पुलिस ने गुुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की. रवि शर्मा को नेपाल से लौटने के बाद बस से उतरते ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक रवि शर्मा और आसिफ नेपाल से चरस की खेप अक्सर लाया करते थे.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना में शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के लिए एक्शन मोड में लगी पटना पुलिस (Patna Police) के लिए मादक पदार्थों की तस्करी भी एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आ रही है. पटना के गांधी मैदान थाना की पुलिस ने शनिवार की रात मादक पदार्थों की तस्करी (Drugs Smuggling) करने वाले दो अंतरराष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्करों के पास से पुलिस ने ढाई किलो चरस जब्त किया है. बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है. गिरफ्तार तस्करों में राजस्थान के झुंझुनू का रवि शर्मा और पटना का आसिफ शामिल है.

रवि शर्मा के पास से 1 किलो जबकि आसिफ के पास से डेढ़ किलो चरस बरामद हुआ है. इन दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पटना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. खुफिया विभाग की टीम ने इस सूचना के बाद अपने स्तर पर भी पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है ताकि गिरफ्तार किए गए अंतरराष्ट्रीय तस्करों के कनेक्शन की जानकारी हासिल की जा सके. माना जा रहा है कि दोनों से पूछताछ के बाद गिरोह के अन्य तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़ा सकते हैं. पटना पुलिस की मानें तो चरस तस्कर रवि शर्मा काठमांडू से करीब 1 किलो चरस लेकर बस से गांधी मैदान बांकीपुर बस स्टैंड पहुंचा था.

इसकी सूचना मिलने के बाद खुफिया विभाग और गांधी मैदान थाने की पुलिस सादे लिबास में पहले से ही बस स्टैंड में मौजूद थी. रवि शर्मा के बस से उतरते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की मानें तो रवि शर्मा और आशीष नेपाल से चरस की खेप अक्सर लाया करते थे. पिछले कई महीनों से यह दोनों सक्रिय थे जबकि बरामद की गई चरस की खेप उन्हें दिल्ली पहुंचानी थी. अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि दोनों दिल्ली में चरस की आपूर्ति किसे करने वाले थे. पूछताछ के बाद पुलिस दिल्ली में भी दबिश देगी ताकि नेटवर्क का खात्मा किया जा सके.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Drugs case, Drugs mafia, Drugs Peddler, Drugs trade, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर