Home /News /bihar /

पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा आर्मी में नौकरी दिलवाने वाला रैकेट, तीन से पांच लाख तक में होती थी डील

पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा आर्मी में नौकरी दिलवाने वाला रैकेट, तीन से पांच लाख तक में होती थी डील

पटना पुलिस की गिरफ्त में गिरोह के सदस्य

पटना पुलिस की गिरफ्त में गिरोह के सदस्य

एसएसपी ने बताया कि पटना पुलिस को इस बात के साक्ष्य मिले हैं कि सेना के लोगों की भी इसमें बड़ी भूमिका रही है. मुजफ्फरपुर आर्मी बोर्ड के कर्नल गोधरा को भी यह गिरोह धमकी दे चुका है. पुलिस ने गिरोह के पास से साढ़े तीन लाख रुपये नकद, गाड़ी, मोबाइल फोन समेत लैपटॉप और कागजात बरामद किया है

अधिक पढ़ें ...
    पटना पुलिस ने सेना में भर्ती के नाम पर बड़े फर्जीवाड़ा का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में गिरोह के सरगना समेत पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

    इस बात का खुलासा करते हुए पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इस तरह की फर्जी बहाली करने वाले रैकेट में खुद सेना के लोग भी शामिल हैं. गिरोह के लोग दो से लाख रुपये लेकर लोगों की बहाली करवाते थे. गिरोह का सरगना मुन्ना सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

    एसएसपी ने बताया कि पटना पुलिस को इस बात के साक्ष्य मिले हैं कि सेना के लोगों की भी इसमें बड़ी भूमिका रही है. मुजफ्फरपुर आर्मी बोर्ड के कर्नल गोधरा को भी यह गिरोह धमकी दे चुका है. पुलिस ने गिरोह के पास से साढ़े तीन लाख रुपये नकद, गाड़ी, मोबाइल फोन समेत लैपटॉप और कागजात बरामद किया है.

    पटना पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि पिछले 10 साल से सक्रिय यह गिरोह अब तक फर्जी तरीके से कई लोगों की नौकरी लगा चुका है. गिरोह के सरगना ने पुलिस की मौजूदगी में कई बातो का खुलासा कर सबको चौंका दिया है. पुलिस पकड़े गये लोगों के मोबाइल का सीडीआर खंगालने में जुटी है.

    Tags: क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर