होम /न्यूज /बिहार /पटना: गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, कॉल गर्ल्स संग रंगरेलियां मना रहे कस्टमर्स गिरफ्तार

पटना: गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, कॉल गर्ल्स संग रंगरेलियां मना रहे कस्टमर्स गिरफ्तार

पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है

पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है

Patna Sex Racket Raid: पटना के स्टेशन इलाके में स्थित इस गेस्ट हाउस में जब पुलिस ने छापा मारा तो चार युवतियों समेत दो ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पटना पुलिस ने ये रेड शहर के कोतवाली थाना इलाके में की.
दरसअल न्यू मार्केट के एक रेस्ट हाउस में सेक्स वर्कर लगातार ग्राहकों को बुलाती थीं.
स्टेशन से सटे इलाके में जब पुलिस ने रेड की तो हड़कंप मच गया.

पटना. राजधानी पटना में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का धंधा धड़ल्ले से फलने-फूलने लगा है, खासकर पटना जंक्शन के आसपास का इलाका सेक्स रैकेटियर के लिए सुरक्षित माना जाने लगा है. ट्रेन की यात्रा करने के लिए आने वाले भोले भाले यात्रियों से स्टेशन पर घूमने वाले दलाल किस्म के लोग बात करते हैं और फिर उन्हें लालच दिखाकर गेस्ट हाउस में ले जाते हैं, जहां पर उनसे लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया जाता है.

एक बार फिर से पटना जंक्शन के इलाके में कोतवाली थाने की पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. न्यू मार्केट स्थित गेस्ट हाउस में ये सेक्स रैकेट पिछले कई महीनों से चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की शाम को यहां छापेमारी कर दी. रेड के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट स्थित गेस्ट हाऊस में चल रही जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ हुआ. कोतवाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चार महिला, गेस्ट हाऊस मैनेजर और दो कस्टमर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पुलिस को इसके बारे में लगातार सूचना मिल रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार इस गेस्ट हाऊस में पहले भी पुलिस छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने छापेमारी की तो गेस्ट हाऊस के कमरे में एक महिला आपत्तिजनक हालत में मिली. पुलिस को देख कस्टमर भागने की कोशिश करने लगा, जिन्हें पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. गिरफ्तार मैनेजर उपेंद्र कुमार लोदीपुर का रहने वाला है वहीं, दो कस्टमर में राघोपुर के रमेश कुमार और सरैयापुर के अजय चौधरी शामिल हैं. पुलिस आपत्तिजनक सामान और सीडी कैसेट को जब्त कर थाने ले आयी है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Police raid on sex racket, Sex racket

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें