पटना में फायरिंग कर होमगार्ड जवान से रायफल छीन ले गए अपराधी, पुलिस ने एनकाउंटर में एक को दबोचा

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

Patna Encounter: पटना के बिहटा इलाके में हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत है. पुलिस फिलहाल मुठभेड़ में घायल हुए अपराधी का इलाज बिहटा के ही एक निजी अस्पताल में करवा रही है.

  • Share this:
पटना. दानापुर से सटे बिहटा से बड़ी घटना सामने आई है जहां अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ (Patna Encounter) हुई है. पुलिस और अपराधियों के बीच गोलीबारी (Firing) हुई है जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में अपराधी को गोली से घायल कर गिरफ्तार कर लिया है और निजी नर्सिंग होम में इलाज करवा रही है. गोलीबारी की घटना से पहले बिहटा में मंगलवार को अपराधी तांडव मचाते रहे. पहले थाना से 100 गज की दूर पर फायरिंग की घटना हुई वहीं दूसरी घटना पास में ही भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई.

दवा दुकान में रंगदारी मांगने गए अपराधियों को जब होमगार्ड के जवान ने रोक दिया तो उससे भी उलझ गये और पिस्टल से फायरिंग की. बाद में होमगार्ड के जवान के रायफल छीन ली और फिर उसपे भी गोली बरसाने लगे, इसमें एक व्यक्ति को गोली का छर्रा भी लगा जो मामूली रूप से जखमी हो गया. इसके बाद जब इस घटना के अंजाम देने वाले अपराधी का नाम विशाल के रूप में आया तो पुलिस अपराधी का पीछा करते उसके घर तक जा पहुंची, जहां अपराधी और पुलिस के बीच में मुठभेड़ भी हुआ.

बाद में पुलिस ने अपराधी को घायल कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस बिहटा के निजी नर्सिंग होम में उसका इलाज करवा रही है. इस घटना की जानकारी के सिटी एसपी पटना वेस्ट अशोक मिश्रा को हुई तो वह भी मौका-ए- वारदात पर जांच करने पहुंचे. उन्होंने बताया कि कुणाल नाम के अपराधी ने फायरिंग कर होमगार्ड जवान का रायफल छीना और लेकर भगा था उसे पुलिस जब पकड़ने गई तो उस पर भी गोली चलाने लगा. दोनों तरफ से मुठभेड़ हुई और अंत में अपराधी को घायल कर पकड़ लिया गया.

फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है. बताया जाता है पकड़ा गया अपराधी पहले से भी जेल जा चुका है. गौरतलब है की जिस दवा दुकान में गोलीबारी की घटना हुई है वहां पहाले भी गोलीबारी हुई थी और रंगदारी भी मांगी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज