VIDEO: लॉकडाउन तोड़ने वाले लोगों पर पहले दिन ही गिरी पटना पुलिस की लाठियां

पटना में डाकबंगला, कोतवाली और गांघी मैदान में दर्जनों लोगों को सड़को पर घूमने पर लाठी से पीटा गया

पटना में डाकबंगला, कोतवाली और गांघी मैदान में दर्जनों लोगों को सड़को पर घूमने पर लाठी से पीटा गया

Bihar Lockdown Violation: बिहार में कोरोना के बढ़ते केस के कारण 5 से 15 मई तक पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है. बुधवार को कई जगहों से लॉकडाउन के उल्लंघन की तस्वीरें आईं.

  • Share this:

पटना. बिहार सरकार ने आदेश से अगले 15 मई तक बिहार में लॉकडाउन (Bihar Lockdown) रहेगा और आज लॉकडाउन का पहला दिन है, ऐसे में राजधानी पटना के विभिन्न चौक-चौराहो पर विशेष चेकिंग अभियान (Patna Lockdown Checking) चलाया जा रहा है. सभी वाहनों को रोककर चेक किया जा रहा है और जो लोग बेवजह घूम रहे हैं उनको लॉकडाउन के नियम तोड़ने का फाइन भी किया जा रहा है. पटना के डीएम और एसएसपी खुद सड़को पर उतर कर मॉनिटरिंग कर रहे हैं, इस दौरान बेवजह घूमने वालों को जमकर पीटा भी जा रहा है.

पटना के डाकबंगला, कोतवाली और गांधी मैदान में दर्जनों लोगों को बेवजह सड़कों पर घूमने पर लाठी से पीटा गया वहीं कई वाहन चालकों को भी पुलिस ने पीट दिया. पटना डीएम ने कहा कि 50 जगहों पर पुलिस बल तैनात है और पूरी तरह से सख्ती की जा रही है. जो लोग बातों को नहीं मान रहे हैं उन पर कार्रवाई भी की जा रही है. डीएम ने कहा कि 11 बजे के बाद कोई दुकान खुला रहने पर उस पर कार्रवाई  की जाएगी. लॉकडाउन के नियमों का हर हालत में पालन करवाया जा रहा है.

Youtube Video

पटना में ही सचिवालय के पास भी जांच की जा रही है जहां बेवजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों को डीएसपी खुद समझा रहे हैं. डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर ने कहा कि आज लॉकडाउन का पहला दिन है और हमलोग लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि हर हाल में सरकार के लॉकडाउन का अनुपालन करें साथ ही रोड़ पर जो लोग भी बेवजह घूम रहे हैं उनको फाइन भी किया जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज