हाईवे से लेकर होटल तक में छापा, फिर भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं बाहुबली अनंत सिंह

मोकामा विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शनिवार से ही छापेमारी कर रही है
(फाइल फोटो)

मोकामा विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शनिवार से ही छापेमारी कर रही है (फाइल फोटो)

पटना पुलिस की कार्रवाई को पूरी तरह से गोपनीय रखा जा रहा है. रेड की जानकारी स्थानीय थाने तक को नहीं दी जा रही है. दरअसल, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है.

  • Share this:
बिहार के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की गिरफ्तारी पुलिस (Police) के लिए चुनौती बन गई है. फरारी के दौरान अनंत सिंह ने एक के बाद एक कर के दो वीडियो (Video) जारी किए, जिसे सुनकर लग रहा है कि उन्होंने कहीं हाईवे (Highway) पर ठिकाना बना रखा है. वीडियो रिलीज होते ही पुलिस की सरगर्मी और बढ़ गई है. अनंत की तलाश के लिए पटना पुलिस (Patna Police) की 10 अलग-अलग टीमों को अभियान में लगाया गया है.



हाईवे से लेकर होटल तक पर नजर



पुलिस की ये टीमें अनंत की टोह में हाईवे से लेकर बाईपास तक पर निगाहें रख रही हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. अनंत की गिरफ्तारी के लिए उनके रिश्तेदारों और समर्थकों को घर पर भी दबिश दी जा रही है. सोमवार की रात पुलिस की कई टीमें अनंत की तलाश में खाक छानती रही. अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पटना में कोतवाली थाना के बंदर बगीचा में छापेमारी की गई. बाढ़ पुलिस के साथ विशेष टीम ने ये छापेमारी की लेकिन विधायक का कोई सुराग नहीं मिल सका. रेड के लिए पुलिस की टीम रात के करीब एक बजे पहुंची थी. पुलिस की छापेमारी से अनन्त समर्थकों में हड़कंप मच गया.





फूंक-फूंक कर पुलिस रख रही कदम
पटना पुलिस की इस कार्रवाई को पूरी तरह से गोपनीय रखा जा रहा है और इसकी जानकारी स्थानीय थाने तक को नहीं दी जा रही है. दरअसल, अनंत सिंह की फ़रारी को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया है. सोमवार की रात ही पटना के एक होटल में भी छापेमारी की. इस दौरान दानापुर और एसके पुरी पुलिस की टीम साथ थी, जिस होटल में पुलिस ने रेड किया है वो अनंत सिंह का ही बताया जा रहा है.



पटना के इन इलाकों में मारे गए छापे



पटना पुलिस की टीम ने होटल के अलावा बोरिंग रोड और पाटलिपुत्र इलाके में भी छपेमारी की. रेड के दौरान पुलिस की टीम सादे लिबास में थी. पुलिस ने इस कार्रवाई को इतना गोपनीय रखा था कि बाढ़ से निजी वाहन से ही आई थी. मालूम हो कि लदमा स्थित पुश्तैनी मकान से एके-47 रायफल और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से अनंत सिंह लगातार फरार चल रहे हैं. पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए शनिवार की रात से ही रेड जारी रखा है.



ये भी पढ़ें- अनंत सिंह को गिरफ्तार करने में पुलिस के छूट रहे पसीने, रात भर चली रेड



ये भी पढ़ें- हाजीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक अपराधी घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज