प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका ने गढ़ी गैंगरेप की झूठी कहानी, खून के धब्बे ने खोली पोल

नवादा मोड़ के पास बेहोश अवस्था में नाबालिग लड़की के मिलने के बाद उसके साथ गैंगरेप होने की बात सामने आई थी. पुलिस जांच में मामले के फर्जी होने की बात सामने आई है.

News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 1:02 PM IST
प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका ने गढ़ी गैंगरेप की झूठी कहानी, खून के धब्बे ने खोली पोल
दानापुर के कथित गैंगरेप की पीड़िता के साथ पुलिस
News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 1:02 PM IST
पटना से सटे दानापुर के फुलवारीशरीफ इलाके में नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस की जांच और पूछताछ में इस घटना के पूरी तरह से फर्जी होने की बात सामने आई है.

पूछताछ में हुआ खुलासा

मामले की जांच में लगी पुलिस ने जब युवती के प्रेमी सुबोध को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला. पुलिस सुत्रों के मुताबिक, युवती के प्रेमी ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया और जब लड़की के शरीर से खून बहने लगा तब दोनों एक दुकान में कपड़ा खरीदने गए. इस दौरान वहां पर दुकानदार को शक हुआ तो उसने युवक को पकड़ लिया. इसी दौरान युवती ने दुकानदार को झांसा देकर प्रेमी को भगा दिया. जब लोगों ने पूछा तो नाबालिग युवती ने अपने साथ गैंगरेप की कहानी गढ़ दी.

सोमवार को हुई थी घटना

इसका खुलासा पुलिस ने तब किया जब आरोपी युवक को पकड़कर पूछताछ की गई. सोमवार की शाम खून से लथपथ हाल में नवादा मोड़ के पास बेहोश अवस्था में नाबालिग लड़की के मिलने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की बात सामने आई थी. मामले की जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. दसवीं का छात्रा ने स्थानीय लोगों और पुलिस को पूछताछ में बताया था कि चार लोगों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और गांव के रहने वाले उसके प्रेमी को अगवा कर लिया है.

पटना में रेप
रेप पीड़िता को इलाज के लिए पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है


शक की निगाह में थी पीड़िता
Loading...

पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ दुष्कर्म की घटना को बांसवाड़ी में ले जाकर अंजाम दिया गया था. फुलवारीशरीफ पुलिस ने छात्रा की स्थिति नाजुक देखते हुए इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया था और परिजनों को बुलाया था. रेप के इस मामले में पुलिस को शुरू से ही शक हो रहा था, जिसके बाद पुलिस मामले कि तहकीकात कर रही थी. फिलहाल गैंगरेप का यह मामला अब पूरी तरह से उल्टा साबित हो रहा है.

रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें- बाहुबली MLA अनंत सिंह पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पटना से लेकर मोकामा तक रेड

ये भी पढ़ें- ग्राहक बनकर ऑफिस में घुसे और लूट ले गए 15 लाख रुपए
First published: July 30, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...